उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊः मामा संग स्कूल जा रही सगी बहनों को लोडर ने कुचला, मौत

By

Published : Sep 24, 2021, 7:28 PM IST

लखनऊ में शुक्रवार सुबह मामा के साथ स्कूल जा रहीं दो सगी बहनों की लोडर की टक्कर से मौत हो गई. चालक लोडर लेकर फरार हो गया. पुलिस सीसी टीवी कैमरे के फुटेज से वाहन का पता लगा रही है. पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी.

लखनऊ में हादसे में दो बेटियों की मौत.
लखनऊ में हादसे में दो बेटियों की मौत.

लखनऊःराजधानी लखनऊ में बेलगाम हो चुके तेज रफ्तार वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार सुबह मामा के साथ स्कूल जा रही दो सगी बहनों की लोडर की टक्कर से दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पहुंचने पर गांव में कोहराम मच गया. पुलिस सीसी कैमरे की फुटेज से वाहन का पता लगा रही है.

राजधानी लखनऊ ग्रामीण के बीकेटी थाना क्षेत्र में यह दुर्घटना कुम्हरावां रोड पर भैंसामऊ गांव के सामने आरआर कॉलेज के पास सुबह साढ़े नौ बजे के आसपास हुई. ग्राम रामपुर बेहड़ा निवासी सुधीर कुमार की बेटी दृष्टि (9) कक्षा चार और छोटी बेटी सृष्टि (8) कक्षा तीन में बीकेटी के रुदही स्थित सरदार पटेल स्कूल में पढ़ती थी.

लखनऊ में हादसे में दो बेटियों की मौत.

कुछ दिनों से दोनों अपने नाना रामकुमार के घर ग्राम तरनपुर इटौंजा में रह रही थी. सुबह दोनों को स्कूटी से लेकर उसके मामा शिवम स्कूल छोड़ने जा रहे थे. इसी दौरान कुम्हरावां रोड पर भैंसामऊ गांव के सामने तेज रफ्तार लोडर ने स्कूटी में आमने-सामने जोरदार टक्कर मार दी. चालक वाहन लेकर कुम्हरावां की ओर भाग गया. दुर्घटना में शिवम और उसकी दोनों भांजियां गंभीर रूप से घायल हो गईं.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली कोर्ट में चली गोली, गैंगस्टर गोगी समेत तीन ढेर

सभी को सीतापुर रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में दोनों बहनों को मृत घोषित कर दिया गया, जिसके बाद शवों को अस्पताल से गांव ले जाया गया. छात्राओं के पिता उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में आरक्षी हैं. सूचना मिलने पर लखीमपुर से घर पहुंचे पिता भी बदहवास हो गए. मां का रो-रो कर बुरा हाल था. घटना की सूचना पर पुलिस रामपुर बेहड़ा पहुंची.

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह ने बताया कि दुर्घटना करने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है. कुम्हरावां रोड पर जहां सीसी टीवी कैमरे लगे हैं उसकी फुटेज ली जा रही है. तहरीर मिलने पर वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details