उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तिलक चढ़ाकर घर लौट रहे बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, दो युवकों की दर्दनाक मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 4, 2023, 5:36 PM IST

राजधानी लखनऊ में सोमवार को दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों (Truck crushes bike rider in Lucknow) की जान चली गई. मामला काकोरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां ट्रक ने बाइक पर सवार दो युवकों को टक्कर के बाद रौंद दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :उत्तर प्रदेश के लखनऊ के काकोरी में भीषण सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवार दो युवकों को रौंदते हुए निकल गया. हादसे के बाद बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई. दोनों बाइक सवार तिलक चढ़ाकर देर रात घर वापस लौट रहे थे. हादसा इतना खतरनाक था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए. ट्रक व चालक को स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मौत की खबर सुनते ही मचा कोहराम :पुलिस के मुताबिक, लखनऊ में भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई. मृतकों की पहचान राम सजीवन और रमेश निवासी नेवलगंज थाना हसनगंज के रूप में हुई है. दोनों युवक देर रात काकोरी के एक गांव से तिलक चढ़ाकर वापस लौट रहे थे, तभी बुद्धेश्वर से मोहान जाने वाली सड़क पर तिराहे के पास पहुंचे ही थे उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया. इससे दोनों युवक ट्रक के नीचे आ गए. ट्रक दोनों युवकों को रौंदते हुए आगे निकल गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी. मौत की खबर सुनते ही कोहराम मच गया. पुलिस ने ट्रक व चालक को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शवों के पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

'विधिक कार्रवाई की जा रही है' :इस मामले में इंस्पेक्टर काकोरी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि 'ट्रक की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज के आगे की विधिक कार्रवाई पुलिस की ओर से की जा रही है.'

यह भी पढ़ें : दो हजार रुपए उधार मांगने पर झगड़ा, पड़ोसी का कान चबा गया युवक

यह भी पढ़ें : ऐसे कार ड्राइवर से भगवान बचाए! मोड़ते समय दीवार तोड़कर घर में घुसा, लोगों ने जमकर धुना; VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details