उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तीन युवकों पर नाबालिग के अपहरण का आरोप, पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

By

Published : Dec 26, 2022, 8:05 PM IST

राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में एक गांव की रहने वाली किशोरी के पिता ने पड़ोस के रहने वाले तीन युवकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवकों पर नाबालिग के अपहरण (Three youths accused of kidnapping a minor) का आरोप लगा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :राजधानी के पारा थाना अंतर्गत तीन युवकों पर नाबालिग किशोरी को अपहरण (Three youths accused of kidnapping a minor) करने का आरोप लगा है. किशोरी के पिता ने मामले की शिकायत पारा थाने में की है. मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है.



पुलिस ने बताया कि पारा थाना अंतर्गत एक गांव के रहने वाली वाली नाबालिग किशोरी के पिता ने थाने पर शिकायत दर्ज कराई है. पिता का आरोप है कि 23 दिसंबर की रात लगभग दो बजे के आसपास गांव के रहने वाले मुराद, महरावल और अनस मिलकर बेटी को बहला-फुसलाकर घर से अगवाकर कहीं ले गए हैं. सुबह बेटी जब घर पर नहीं मिली तो हम लोगों ने बेटे की काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चल सका. हम लोगों ने गांव के ही रहने वाले अनस से पूछा तो उसने बताया कि मेहरावल के यहां लगे सीसीटीवी में सब रिकॉर्डिंग है. पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया कि बेटी को अगवाकर भगाने में अनस और गांव के ही मेहरावल ने मुराद की मदद की है. आरोप है कि मेहराबल के कहने पर मुराद बेटी को मेडिकल कॉलेज के पास रात में छोड़कर वापस आ गए था. पीड़ित पिता ने बेटी की हत्या की आशंका जताई है. जिसके बाद पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है.



एसआई प्रेम लाल सिंह ने बताया कि पीड़ित पिता की शिकायत पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की जा रही है. हिरासत में लिए गए युवकों द्वारा कुछ भी नहीं बताया गया है. पुलिस टीमें लगातार किशोरी की बरामदगी के लिए लगी हुई हैं. बहुत जल्द किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर सिपाही ने 11 महीनों तक किया रेप, FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details