उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चित्रकूट में भीषण सड़क हादसा, 3 श्रद्धालुओं की मौत 15 घायल

By

Published : Dec 16, 2020, 12:48 AM IST

चित्रकूट नयागांव थाना क्षेत्र बगदरा घाटी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं करीब 15 लोग घायल हुए हो गए हैं.

सड़क हादसा.
सड़क हादसा.

लखनऊ/सतनाःजिले में बेलगाम यातायात की वजह से एक बार फिर भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं करीब 15 लोग घायल हुए हो गए हैं. घायलों में 4 लोगों की हालत गंभीर है. सड़क हादसे का शिकार सभी श्रद्धालु उत्तर प्रदेश (UP) के कौशांबी जिले के रहने वाले हैं.

घटना चित्रकूट ( मध्यप्रदेश) नयागांव थाना क्षेत्र बगदरा घाटी की है. जहां श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. बताया जा रहा है, करीब दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु चित्रकूट भगवान कामतानाथ के दर्शन कर वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे. इसी बीच चित्रकूट मार्ग के बगदरा घाटी में ट्रैक्टर ट्राली की रफ्तार तेज होने की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गई.

यूपी के कौशांबी के रहने वाले

सड़क हादसे का शिकार ये सभी श्रद्धालु उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के रहने वाले हैं. ये लोग मैहर में शारदा माता मंदिर के दर्शन के बाद चित्रकूट लौट रहे थे. बताया जाता है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में 35 से ज्यादा लोग सवार थे. लोगों का कहना है कि ट्रैक्टर की रफ्तार ज्यादा थी. उसी दौरान वो सड़क से नीचे उतर गया और पलट गया.

मौके पर पहुंचे अधिकारी
खबर मिलते ही एसडीएम, एसडीओपी, नायब तहसीलदार समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचे और फौरन बचाव कार्य शुरू किया गया. घायलों को सदगुरु चिकित्सालय जानकीकुंड और मझगंवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतकों का शव ट्रैक्टर ट्राली के नीचे फंसा हुआ था, जिसे रेस्क्यू ऑपरेशन कर बाहर निकाला गया. सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां घायलों का उपचार जारी है, मौके पर पहुंची नयागांव थाना पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details