उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिवपाल सिंह यादव ने संगठन में कई नेताओं को दी जिम्मेदारी

By

Published : May 6, 2022, 3:59 PM IST

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपनी पार्टी के पुनगर्ठन का काम शुरू कर दिया है. शिवपाल ने संगठन के कई नेताओं को जिम्मेदारी दी है.

etv bharat
संगठन में कई नेताओं को दी जिम्मेदारी

लखनऊः प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी के पुनगर्ठन का काम शुरू कर दिया है. समाजवादी पार्टी के साथ विधानसभा चुनाव में हुए गठबंधन के बाद बढ़ी नाराजगी के बाद शिवपाल सिंह यादव ने अपने पार्टी संगठन को पूरी तरह से भंग कर दिया था. जिसके बाद अब उन्होंने पार्टी का संगठनात्मक विस्तार करने का काम शुरू कर दिया है.

पार्टी के 9 नेताओं को अलग-अलग संगठन से जुड़े प्रकोष्ठ में जिम्मेदारी दी गई है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के निर्देश पर 9 अलग-अलग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर पार्टी नेताओं को जिम्मेदारी दी है.

इसे भी पढ़ें- बिजली संकट के बीच एनसीआर की बिजली की महाबचत की अनोखी पहल

इनमें आशुतोष त्रिपाठी को प्रदेश अध्यक्ष युवजन सभा, नितिन कोहली को प्रदेश अध्यक्ष यूथ ब्रिगेड, दिनेश यादव को प्रदेश अध्यक्ष छात्र सभा, मोहम्मद आलिम खान को प्रदेश अध्यक्ष लोहिया वाहिनी बनाया है. इसी तरह अनिल वर्मा को प्रदेश अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग, शम्मी वोहरा को प्रदेश अध्यक्ष महिला सभा, संगीता यादव को प्रदेश अध्यक्ष सांस्कृतिक प्रकोष्ठ, अजीत चौहान को प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता सभा और रवि यादव को प्रदेश अध्यक्ष शिक्षक सभा को जिम्मेदारी दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details