उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी घटना: आप नेता संजय सिंह बोले, नहीं देखा सत्ता का ऐसा नशा

By

Published : Oct 3, 2021, 11:09 PM IST

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत पर दुख जताते हुए आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा है कि सत्ता के नशे में इतनी गर्वित सरकार आज तक नहीं देखी होगी.

आप नेता संजय सिंह बोले
आप नेता संजय सिंह बोले

नई दिल्ली- लखीमपुर खीरी में प्रदर्शनकारी किसानों पर कार चढ़ाने से मचे बवाल पर सभी विपक्षी दल केंद्र सरकार की नीति और हठधर्मिता को अंग्रेजों के शासनकाल से तुलना कर रहे हैं.


आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने किसानों की हुई मौत पर दुःख जताते हुए कहा है कि सत्ता के नशे में चूर ऐसी घमंडी सरकार आज तक नहीं देखी होगी. उन्होंने कहा कि सत्ता का ऐसा नशा न आपने कभी देखा होगा न सुना होगा. आंदोलनकारी किसानों को मंत्री के बेटे ने गाड़ी से रौंदकर मार दिया. उन्होंने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि कितने किसानों की शहादत लेंगे मोदी जी? उन्होंने कहा कि हत्यारों को गिरफ़्तारी हो और घटना की सीबीआई से जांच कराई जाए.

आप नेता संजय सिंह बोले

यह भी पढ़ें:-यूपी में हिंसक झड़प में आठ की मौत, इंटरनेट सेवाएं बंद, सीएम ने डीजीपी को किया तलब


बता दें कि लखीमपुर खीरी में रविवार को जमकर बवाल हुआ. आरोप है कि यहां तिकुनिया में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के काफिले को काला झंडा दिखा रहे किसानों पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे ने कार चढ़ा दी. इसमें चार किसानों समेत कुल आठ लोगों की मौत हो गई. आक्रोशित किसानों ने अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र की गाड़ी पर हमला कर दिया. किसी तरह आशीष जान बचाकर भाग गया, जबकि उसके ड्राइवर को भीड़ ने पीटकर मार डाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details