उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर सपा ने मुख्यमंत्री को ठहराया जिम्मेदार

By

Published : Sep 29, 2020, 12:17 PM IST

हाथरस जिले में दलित युवती के साथ हुई हैवानियत पर विपक्ष ने यूपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि इस घटना के जिम्मेदार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं. क्योंकि उत्तरप्रदेश में जो अपराध हो रहे हैं उनके तार भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं.

माजवादी पार्टी के प्रवक्ता और एमएलसी सुनील सिंह साजन
माजवादी पार्टी के प्रवक्ता और एमएलसी सुनील सिंह साजन

लखनऊ: हाथरस जिले में दलित बेटी के साथ हुई हैवानियत के लिए सपा ने सूबे के मुख्यमंत्री को जिम्मेदार ठहराया है. बसपा प्रमुख मायावती और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बाद समाजवादी पार्टी ने सीएम योगी पर सवाल खड़ा किया है. बता दें कि हाथरस जिले में दलित बेटी के साथ दबंगों ने गैंगरेप कर उसकी हत्या करने की कोशिश की थी. जिसके बाद अस्पताल में 15 दिन से जिन्दगी और मौत से लड़ रही पीड़िता ने दिल्ली के अस्पताल में आज दम तोड़ दिया.

माजवादी पार्टी के प्रवक्ता और एमएलसी सुनील सिंह साजन

इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना पर समाजवादी पार्टी ने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए सीएम योगी को पीड़िता की मौत का जिम्मेदार ठहराया है. समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि हाथरस की घटना ने एक बार फिर उत्तरप्रदेश के साथ पूरे देश को शर्मसार किया है.

हाथरस की दलित बेटी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया उसके बाद उसकी जीभ काटी गई और फिर रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई, लेकिन पुलिस ने सिर्फ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया. सिर्फ इसलिए क्योंकि जो दबंग थे, वह सत्ता प्रमुख के बिरादरी के हैं.

साजन ने कहा कि जब बाद में दबाव बढ़ा तब पुलिस ने अलग से मुकदमे में धारा बढ़ाई. आज पीड़िता बेटी हम सबको छोड़ कर चली गई, इसके जिम्मेदार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं. क्योंकि उत्तरप्रदेश में जो अपराध हो रहे हैं उनके तार भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं. सुनील सिंह साजन ने कहा कि उत्तरप्रदेश में सरकार और अपराध का गठबंधन चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details