उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध का पीछा कर रहे पुलिस वाहन से टकराकर राहगीर की मौत, घटना छुपाने पर हटे इंस्पेक्टर

By

Published : Jun 27, 2023, 9:14 AM IST

Updated : Jun 27, 2023, 1:15 PM IST

राजधानी लखनऊ के दुबग्गा थाना क्षेत्र में बीती रात हुए सड़क हादसे में एक राहगीर की मौत हो गई. वहीं एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुआ है. सिपाही का इलाज लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

संदिग्ध का पीछा कर रहे पुलिस वाहन से टकराकर राहगीर की मौत. देखें खबर

लखनऊ : लखनऊ में देर रात पुलिस द्वारा एक संदिग्ध व्यक्ति का पीछा करते समय सड़क पार कर रहे एक युवक पुलिस वाहन से टकरा गया. जिससे युवक घायल होकर सड़क पर गिर गया. साथ ही पुलिस वाहन पर बैठा सिपाही भी घायल हो गया. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां युवक की मौत हो गई. मामला दुबग्गा थाना क्षेत्र का है. यहां रविवार की रात पुलिस वाहन से टकरा कर एक व्यक्ति की अस्पताल में मौत हो गई. हादसे में घायल सिपाही का इलाज चल रहा है.

घटना छुपाने पर इंस्पेक्टर पर गिरी गाज.

डीसीपी पश्चिमी राहुल राज ने बताया कि काकोरी थाना क्षेत्र में सिपाही अजय और सौरभ बीती रात गश्त पर थे. रात करीब दो बजे दोनों सिपाही एक संदिग्ध वाहन का पीछा कर रहे थे. इसी दौरान दुबग्गा जार्गेस पार्क के पास सड़क पार करते वक्त एक युवक पुलिस वाहन से टकरा गया था. हादसे के दौरान दोनों बाइक सवार सिपाही सड़क पर गिर पड़े और युवक व एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची दुबग्गा पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेंटर लेकर गई. जहां इलाज के दौरान घायल युवक की मौत हो गई है. जबकि घायल सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है. स्थानीय पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई की जा रही है.

सड़क हादसे में ठेलिया चालक की मौत

गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में सुल्तानपुर हाइवे पर ट्रक की टक्कर से ठेलिया चालक की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक अमेठी कस्बा निवासी ठेलिया चालक वारिस (40) रविवार को दिन में सुलतानपुर हाईवे पर आम मंडी के पास भाड़ा मिलने का इंतजार कर रहा था. इसी बीच लखनऊ की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक उसे रौंदते हुए आगे निकल गया. दुर्घटना में वालिस की मौके पर मौत हो गई. वहीं ट्रक चालक ने रफ्तार बढ़ा दी. यह देख वहां मौजूद कुछ लोगों ने ट्रक का पीछा कर लिया. करीब एक किलोमीटर दूर जाकर चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला. पुलिस के अनुसार परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.


यह भी पढ़ें : Loksabha Election 2024 : उत्तर प्रदेश में 806 'साइबर योद्धाओं' को तैनात करेगी भाजपा, यह है खास तैयारी

Last Updated :Jun 27, 2023, 1:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details