उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संविधान दिवस पर राजभवन के अधिकारियों-कर्मचारियों ने ली शपथ

By

Published : Nov 26, 2020, 2:28 PM IST

संविधान दिवस के अवसर पर गुरुवार को उत्तर प्रदेश राजभवन में कार्यक्रम आयोजित कर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अपर मुख्य सचिव महेश कुमार गुप्ता ने सभी अधिकारियों, कर्मचारियों को संविधान की प्रस्तावना की शपथ दिलवाई. राजभवन में कार्यरत सभी अधिकारियों ने मूल कर्तव्यों के पालन की शपथ ली.

lucknow news
संविधान दिवस पर अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने ली शपथ.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अपर मुख्य सचिव महेश कुमार गुप्ता ने गुरुवार को राजभवन स्थित गांधी सभागार में अधिकारियों और कर्मचारियों को संविधान की शपथ दिलाई. संविधान की प्रस्तावना में विश्वास रखते हुए सभी ने मूल कर्तव्यों के पालन की शपथ ली.

कोविड-19 से बचाव की ली शपथ
संविधान दिवस के अवसर पर अपर मुख्य सचिव ने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को कोविड-19 से बचाव के लिए अपने कर्तव्यों के पालन का आह्वान किया. साथ ही कोविड-19 सुरक्षा मानकों के साथ भारतीय संविधान की प्रस्तावना का पाठ कराया. भारत के संविधान में दिए गये मूल कर्तव्यों के पालन की शपथ दिलाई.

ये अधिकारी रहे उपस्थित
इस अवसर पर राज्यपाल के विशेष सचिव बद्री नाथ सिंह, अपर विधि परामर्शी कामेश शुक्ला, राज्यपाल के परिसहाय डॉ. अभिषेक महाजन, सैनिक पुनर्वास निधि के बिग्रेडियर रवि सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने शपथ ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details