उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीपीएस एसोसिएशन ने सीएम योगी और डीजीपी से की मुलाकात, प्रमोशन को लेकर हुई चर्चा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 23, 2023, 10:39 PM IST

लखनऊ में पीपीएस एसोसिएशन ने सीएम योगी और डीजीपी से मुलाकात की.इस दौरान डीजीपी से पीपीएस संवर्ग में प्रमोशन होने में आने वाली समस्यायों को लेकर चर्चा की गई

Etv Bharat
पीपीएस एसोसिएशन ने सीएम योगी से की मुलाकात

लखनऊ: प्रांतीय पुलिस सेवा संवर्ग (पीपीएस) एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस दौरान सीएम योगी ने प्रांतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों से अपेक्षा की है कि रिजल्ट ओरियेन्टेड पुलिसिंग अपना सक्रिय योगदान देगें. पीपीएस एसोसिएशन डीजीपी विजय कुमार से भी मुलाकात की है. इस दौरान डीजीपी से पीपीएस संवर्ग में प्रमोशन होने में आने वाली समस्यायों को लेकर चर्चा की गई.

प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए जानकारी दी गई कि, बुधवार को पीपीएस एसोसिएशन के अध्यक्ष शशि शेखर सिंह, उपाध्यक्ष पूर्णेन्दु सिंह, महासचिव शसंजय कुमार, कोषाधिकारी विनय चन्द्रा और सचिव धर्मेश शाही ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस पदाधिकारियों ने सीएम योगी को एसोसिएशन द्वारा वार्षिक बैठक में आमंत्रित किया गया. सीएम ने आश्वासन दिया कि एसोसिएशन के सशक्तिकरण के लिए हर संभव प्रयास किये जायेगे.

इसे भी पढ़े-चयनित खिलाड़ी प्रैक्टिस न छोड़ें, पुलिस टीम में शामिल होकर करें शानदार प्रदर्शन : योगी आदित्यनाथ

सीएम ने इस दौरान यूपी पुलिस द्वारा किये गये कार्यो की सराहना करते हुए अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियानो को जारी रखने और जनसुनवाई को और संवेदनशील ढंग से संपादित करने के भी निर्देश पीपीएस अधिकारियों को दिये. वहीं बुधवार को ही पीपीएस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने डीजीपी विजय कुमार से भी मुलाकात कर पीपीएस अधिकारियों के प्रमोशन में आने वाली समस्याओं को लेकर चर्चा की. जिसे लेकर डीजीपी ने शीघ्र ही कैडर की समस्याओं के सम्बन्ध में प्रस्तुतिकरण के लिए निर्देश दिए.

यह भी पढ़े-सीएम योगी के काफिले के पीछे जाने की कोशिश कर रहे बाइक सवार को पुलिस ने पकड़ा, हो रही पूछताछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details