उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वर्दी की धौंस, दारोगा ने दुकानदार को पीटकर वसूले पैसे

By

Published : Jun 16, 2021, 9:17 AM IST

लखनऊ के मोहनलालगंज में पटरी दुकानदार की बाइक दारोगा की कार से टकरा गई. बाइक के टकराते ही दारोगा ने वर्दी की धौंस दिखाते हुए दुकानदार के साथ बदसलूकी कर मोटी रकम की मांग की.

दारोगा ने दुकानदार को पीटकर वसूले पैसे
दारोगा ने दुकानदार को पीटकर वसूले पैसे

लखनऊ:राजधानी के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के खुजौली चौकी इंचार्ज की कार्यशैली से लोग परेशान है. अब इस दारोगा का कहर एक पटरी दुकानदार पर बरपा है. बात सोमवार की है जब चौकी इंचार्ज की कार में एक दुकानदार की बाइक टच कर गई. जिसके बाद दारोगा ने उसके साथ बदसलूकी करते हुए पहले जमकर पिटाई की, इसके बाद धमकी देकर उससे मोटी रकम वसूल की. हालांकि मामले की जानकारी मिलने के अफसर ने दारोगा को फटकार लगाई है. वहीं पीड़ित ने पुलिस अफसरों को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है.

वर्दी की धौंस

उन्नाव के थाना असोहा निवासी गोविद जायसवाल गोसाईगंज के गंगागंज में चने चाट बेचकर अपने परिवार का गुजारा करता है. सोमवार की सुबह वो बाईक से कहीं जा रहा था. इसी दौरान बरसात होने की वजह से उसकी बाइक फिसल कर खुजौली चौकी इंचार्ज की कार से टच हो गई. जिसके बाद दारोगा का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया. बाइक सवार से वो बदसलूकी करने लगे. जिसका विरोध करने पर दारोगा ने उसकी पिटाई भी की. इसके बाद मोटी रकम लेकर उसे छोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें- यूपी में रोहिंग्याओं की घुसपैठ!, ATS की पूछताछ में हुए चौंकाने वाले खुलासे

आपको बता दें कि बाइक सवार दुकानदार ने किसी तरह से 3 हजार रुपये का इंतजाम कर अपने को दारोगा के चंगुल से मुक्त कराया. इस दौरान वो दारोगा से रहम की भीख मांगता रहा. लेकिन वर्दी के नशे में चूर दारोगा ने उसकी एक न सुनी. पीड़ित ने इस पूरे मालमे की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details