उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ : पुलिस के हत्थे चढ़ा कार सवारों पर फायरिंग करने वाला आरोपी

By

Published : May 3, 2022, 7:43 PM IST

लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र में 17 अप्रैल को हुए गोलीकांड के दूसरे मुख्य आरोपी हनी तिवारी को पुलिस टीम और क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
गुडंबा थाना क्षेत्र

लखनऊ :गुडंबा थाना क्षेत्र में 17 अप्रैल को हुए गोलीकांड के दूसरे मुख्य आरोपी हनी तिवारी को पुलिस टीम और क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी हनी तिवारी के ऊपर ₹15000 का इनाम रखा गया था. पुलिस ने आरोपी को मुखबिर की सूचना के आधार पर टेढ़ी पुलिया से गिरफ्तार किया है.

दरअसल, बीते 17 अप्रैल को गुडंबा क्षेत्र में लाल रंग की कार सवार लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. इसमें कार सवार लोग बाल-बाल बच गए थे. वहीं, इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा कड़ी निंदा की गई थी. इसको संज्ञान में लेते हुए गुडंबा थाना प्रभारी और दो दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था. इस बीच पुलिस टीम और क्राइम ब्रांच की सक्रियता के बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेज दिया गया है.

पढ़ेंः जौनपुर: बारात जा रहे युवक पर हमला, चाकू से गोदकर कर दी हत्या

गुडंबा थाना प्रभारी कुलदीप गौर ने बताया कि गोलीकांड के दूसरे मुख्य अभियुक्त हनी तिवारी को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है. इस अभियुक्त पर पुलिस द्वारा ₹15000 का इनाम रखा गया था. इसे लेकर 20 दिनों से पुलिस जानकारी जुटा रही थी. इसके बाद मंगलवार 3 मई को पुलिया ने गोली कांड के अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, गिरफ्तार अभियुक्त पर गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही के लिए उसे जेल भेज दिया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details