उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक ने खड़ी गाड़ियों में मारी टक्कर, एक की जलकर मौत

By

Published : Feb 7, 2021, 4:46 PM IST

राजधानी लखनऊ में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड किनारे बाइक पार्ट्स की दुकान के बाहर खड़ी तीन गाड़ियों में एक तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे गाड़ियों में आग लग गई. हादसे में एक व्यक्ति की जलकर मौत हो गई, जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है.

लखऊ में दर्दनाक सड़क हादसा.
लखऊ में दर्दनाक सड़क हादसा.

लखनऊ: राजधानी में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन तेज रफ्तार से कई लोग अपनी जान गंवाते हैं. ताजा मामला काकोरी थाना अंतर्गत लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड स्थित बड़ा गांव के पास का है, जहां सर्विस रोड किनारे बाइक पार्ट्स की दुकान के बाहर खड़ी दो बाइकों और एक स्कूटी में तेज रफ्तार वाहन बाइक ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद चारों गाड़ियां धू-धू कर जल गईं. इस दौरान एक व्यक्ति की जलने से मौत हो गई, जबकि एक को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

ग्रमीणों और राहगीरों ने बुझाई आग
ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि सूचना के तकरीबन एक घंटे बाद काकोरी पुलिस मौके पर पहुंची. चारों गाड़ियों में लगी आग को ग्रमीणों और राहगीरों ने कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया. हालांकि तब तक चारों गाड़ियां जलकर खाक हो चुकी थीं.

हादसे में एक की जलकर मौत, एक की हालत गंभीर
इंस्पेक्टर काकोरी कुलदीप सिंह गौड़ ने बताया कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में तीन बाइक और एक स्कूटी जल गई. हादसे में एक बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही जलकर मौत हो गई. हादसे में एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया है. घायल युवक की पहचान सोनू के रूप में हुई है, जो ग्राम पंचायत कुसमी आदमपुर इंद्रावर का रहने वाला है. उसको ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. अभी तक मृत व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details