उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मायावती ने ट्वीट कर कहा, भारतीय सेना ने चीनी सेना को दिया मुंहतोड़ जवाब

By

Published : Dec 13, 2022, 11:27 AM IST

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट (Bahujan Samaj Party Mayawati tweeted) किया है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि भारतीय सेना ने चीन के साथ ताज़ा मामले में भी एक बार फिर जैसे को तैसा मुंहतोड़ जवाब देकर अपनी प्रसिद्धि के अनुरूप कार्य किया है, जो सराहनीय है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट (Bahujan Samaj Party Mayawati tweeted) किया है. उन्होंने भारतीय और चीनी सेना के बीच हुई झड़प में भारतीय सेना की जमकर प्रशंसा की है.



बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि भारतीय सेना ने चीन के साथ ताज़ा मामले में भी एक बार फिर जैसे को तैसा मुंहतोड़ जवाब देकर अपनी प्रसिद्धि के अनुरूप कार्य किया है, जो सराहनीय है. अब सरकार की जिम्मेदारी है कि अपनी कूटनीतिक कुशलता का परिचय दे, यही देश को उम्मीद है. अपनी इंटेलिजेंस को भी और मजबूत बनाना होगा. अरुणाचल प्रदेश के तवांग सेक्टर में भारत और चीन की सेना के बीच खूनी संघर्ष और उसमें कई सैनिकों के घायल होने की खबर अति-दुःखद व चिन्तनीय है. यूक्रेन युद्ध के परिणामों से पीड़ित व सहमी दुनिया में भारत-चीन सेना के बीच नए संघर्ष पर तुरन्त कूटनीतिक तरीके से काबू पाना जरूरी है.

बता दें कि सीमा पर भारतीय और चीनी सेना के बीच संघर्ष की खबरें सामने आई हैं. इस झड़प में दोनों ही सेनाओं के कई जवान घायल हुए हैं. भारतीय सेना के जवान एक बार फिर चीनी सेना पर भारी पड़े हैं, जिसकी हर तरफ प्रशंसा हो रही है.

यह भी पढ़ें : चीनी सेना से झड़प पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की अहम बैठक

ABOUT THE AUTHOR

...view details