उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jul 1, 2021, 11:46 AM IST

Updated : Jul 1, 2021, 12:03 PM IST

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह को गुरुवार को तबीयत बिगड़ने पर मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. मिली जानकारी के अनुसार, बेचैनी महसूस होने पर उन्हें अस्पताल लाया गया. डॉक्टरों की सलाह के बाद उन्हें भर्ती करा दिया गया है.

सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की बिगड़ी तबीयत
सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की बिगड़ी तबीयत

लखनऊ:समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत गुरुवार को अचानक ही बिगड़ गई है. इस दौरान उनको बेचैनी होने पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनकी जांच चल रही है. यहीं पर उन्होंने 23 दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी.

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने पर उनको गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ले जाया गया. गुरुवार को मुलायम सिंह यादव को बेचैनी की शिकायत हुई थी. उनकी शारीरिक और सामान्य जांच की जा रही हैं. सपा संरक्षक लंबे समय से बीमार चल रहे हैं. 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव ने सात जून यानी 23 दिन पहले कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी. मुलायम सिंह को अक्सर पेट में दर्द की शिकायत रहती है. हाल के दिनों में कई बार वो अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं.

सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की बिगड़ी तबीयत

इसे भी पढ़ें-मुलायम की नातिन की शादी में एक मंच पर साथ दिखे शिवपाल, अखिलेश और तेज प्रताप

इसी साल मई में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. पेट में दर्द की शिकायत के बाद उनको मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. बीते दिसंबर महीने में भी मुलायम सिंह को पेट में शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे भी पहले अगस्त में भी उन्हें भर्ती कराया गया था.

Last Updated : Jul 1, 2021, 12:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details