उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, कार लेकर हुए फरार

By

Published : Jun 10, 2021, 12:50 AM IST

राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके के एचसीएल क्षेत्र में बुधवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार कर उसकी कार लूट कर फरार हो गए. पुलिस ने घायल प्रॉपर्टी डीलर को अस्पताल में भर्ती कराया है.

बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली
बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली

लखनऊ: राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके के एचसीएल क्षेत्र में बुधवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार कर उसकी कार लूट कर फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची सुशांत गोल्फ सिटी थाना पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है.

इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी थाना विजयेंद्र सिंह के मुताबिक, एचसीएल इलाके में इकाना स्टेडियम के निकट अहमामऊ निवासी आदित्य शुक्ला अपनी कार से घर लौट रहे थे. उसी दौरान उनके मोबाइल पर फोन आया और वह कार को साइड लगाकर उतर कर बात करने लगे. इतने में बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका मोबाइल छीन कर धक्का देकर गिरा दिया. वह उठने का प्रायास किये तो बदमाशों ने तमंचे से फायर झोंक दिया. आदित्य के गोली दाहिने पैर में लगी है. बदमाश कार लेकर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें:-अलीगढ़ जहरीली शराब कांड: 25 हजार की इनामी ममता शर्मा गिरफ्तार

बता दें कि, राहगीरों ने आदित्य शुक्ला को खून से लथपथ देख पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची सुशांत गोल्फ सिटी थाना पुलिस ने इलाज के लिए आदित्य शुक्ला को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया. इंस्पेक्टर विजयेंद्र सिंह के मुताबिक आदित्य शुक्ला प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं. उनके दाहिने पैर के निचले साइड में गोली लगी है और वह खतरे से बाहर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details