उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर के अंदर साड़ी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, पोस्टमार्टम से खुलेगा मौत का राज

By

Published : Nov 2, 2022, 2:28 PM IST

माल थाना क्षेत्र नई बस्ती भिटौरा के मजरे रायपुरवा में मंगलवार रात एक विवाहिता ने साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बुधवार सुबह सूचना पर पहुंचे विवाहित के भाई ने शव का पोस्टमार्टम करवाने की बात कही. जानकारी के मुताबिक विवाहिता के ससुरालीजन बिना पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार करना चाह रहे थे.

aa
aa

लखनऊ : माल थाना क्षेत्र नई बस्ती भिटौरा के मजरे रायपुरवा में मंगलवार रात एक विवाहिता ने साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बुधवार सुबह सूचना पर पहुंचे विवाहित के भाई ने शव का पोस्टमार्टम करवाने की बात कही. जानकारी के मुताबिक विवाहिता के ससुरालीजन बिना पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार करना चाह रहे थे. पुलिस के अनुसार विवाहित के भाई की शिकायत के पहले ही विवाहिता का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था.

लखनऊ के ग्रामीण क्षेत्र के माल थाना अंतर्गत नई बस्ती भिटौरा के मजरे रायपुरवा निवासी शत्रोहन की पत्नी निशा (30) ने मंगलवार रात साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बुधवार सुबह पति शत्रोहन ने पत्नी का शव साड़ी के फंदे लटकता देखा तो उसके होश उड़ गए. आनन-फानन जानकारी उसने आसपड़ोस के लोगों को और अपने ससुराल सिसवारा में घटना की जानकारी दी. कुछ देर बाद विवाहिता के मायके वाले पहुंचे तो भाई ने पुलिस से शव पीएम कराने की बात कही.


थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया शत्रोहन की शादी आठ साल पूर्व माल के ही सिसवारा गांव से हुई थी. जिसकी सात साल की एक बच्ची भी है. शत्रोहन ने बुधवार सुबह पत्नी निशा की आत्महत्या सूचना दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा (Panchnama) भरने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद मृतका (निशा) के भाई नीरज ने थाने पर आकर तहरीर दी थी. पीएम रिपोर्ट आने के बाद निशा की मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी. फिलहाल शत्रोहन की ससुराल पक्ष की ओर से किसी के ऊपर कोई आरोप नहीं लगाया गया है.

यह भी पढ़ें : रिश्वतखोरी के आरोपी डीएसपी को दारोगा बनाया, उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details