उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान

By

Published : Aug 31, 2020, 2:25 PM IST

राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र में एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. युवक का शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा हो गया, जिसके बाद वह घर से सुबह 4 बजे निकला और खुदकुशी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

lucknow news
युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली.

लखनऊ: राजधानी के पारा थाना क्षेत्र के रिंग रोड स्थित भूहर ओवर ब्रिज के नीचे युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि युवक का शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद सुबह 4:00 बजे घर से निकल गया था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

काकोरी के रहीमनगर बेगरिया खेड़ा निवासी मूलचंद्र ने सुबह ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से मिले आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त की. शिनाख्त के बाद पुलिस ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. मोहान रोड चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक विनय सिंह के मुताबिक युवक की पहचान लालबाग ठाकुरगंज निवासी जीतू कश्यप ने अपने साले के रूप में की है.

जीतू के मुताबिक मूलचंद्र शनिवार को नशे की हालत में करीब रात 12:00 बजे घर लौटा था. खाना खाने के बाद सुबह वह घर से कब निकला, इसकी जानकारी घरवालों को नहीं लगी. बताया जा रहा है कि मूलचंद्र का रात में पत्नी से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद वह घर से कब निकला इसका पता नहीं चला. सुबह जानकारी मिली कि मूलचंद्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है. मूलचंद की माता शांति कश्यप शक्ति भवन में चतुर्थ श्रेणी की कर्मचारी है. घर पर पत्नी निर्मल कश्यप, बेटी नैंशी, बेटा आयुष और अंशु है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details