उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राजधानी में कोचिंग के नीचे चल रहा था स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट, 8 के खिलाफ केस दर्ज

By

Published : Jul 4, 2022, 9:43 AM IST

राजधानी लखनऊ में स्पा पार्लर पर पुलिस ने छापेमारी कर आठ लोगों को पकड़ लिया. यहां से आपत्तिजनक सामान भी मिला है. इनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

लखनऊ: राजधानी के विकास नगर थाना क्षेत्र में चल रहे स्पा पार्लर पर पुलिस ने रविवार को छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान स्पा पार्लर से लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया. उनसे पूछताछ की गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, विकास नगर में एक बिल्डिंग में चल रही कोचिंग सेंटर के नीचे ही स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था. डायल 112 को मिली शिकायत पर विकास नगर पुलिस ने स्पा सेंटर में छापेमारी की. यहां से पांच महिलाएं और तीन पुरुष को गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है.

यह भी पढ़ें:सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़, गिरफ्तार

विकास नगर स्थित टाटा मोटर्स के पास प्राइमरी स्कूल के सामने आईक्यू टॉवर कामर्शियल कॉम्प्लेक्स में रोज डे यूनिसेक्स सैलून के नाम से स्पा सेंटर चल रहा था. स्पा सेंटर का संचालक प्रद्दुम्मन सिंह (24) है. डायल 112 को शिकायत मिली कि स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा है. इस पर डायल 112 के साथ एसीपी महानगर के नेतृत्व में विकास नगर पुलिस ने रविवार शाम को छापेमारी की. पुलिस को मौके से पांच महिलाएं और तीन पुरुष मिले. उनसे पूछताछ और स्पा सेंटर की चेकिंग के दौरान कई संदिग्ध व आपत्तिजनक सामान मौके से मिला है. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया और उनके खिलाफ अनैतिक देह व्यापार के तहत केस दर्ज कर लिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details