उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident in Lucknow : सड़क हादसे में मासूम बच्ची समेत दो लोगों की मौत, केस दर्ज

By

Published : May 29, 2023, 7:00 AM IST

राजधानी लखनऊ में दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में मासूम बच्ची सहित दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस दोनों मामलों में एफआईआर दर्ज कर वाहन चालकों की तलाश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी में दो अलग-अलग क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में मासूम बच्ची सहित दो लोगों की मौत हो गई. मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में माता-पिता के साथ नानी के घर जा रही मासूम बच्ची के पिता की बाइक में डाले ने टक्कर मार दी. जिससे सभी लोग सड़क पर गिर गए. राहगीरों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान चार वर्षीय मासूम की मौत हो गई. दूसरी तरफ विभूतिखंड थाना क्षेत्र में देर रात घर वापस आ रहे युवक की मोटरसाइकिल में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे युवक की मौत हो गई.


मोहनलालगंज पुलिस के मुताबिक पंकज रावत निवासी भोला खेड़ा मोहनलालगंज ने थाने पर लिखित शिकायत में बताया है कि शुक्रवार को वह अपनी पत्नी चांदनी और उनकी बेटी दिया रावत (4) के साथ ससुराल जा रहा था. अतरौली रेलवे क्रॉसिंग के पास एक अज्ञात डाला ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए भाग गया. जिससे पत्नी और बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए थे. राहगीरों की मदद से सभी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रिया की मौत हो गई. इंस्पेक्टर मोहनलालगंज कुलदीप दुबे ने बताया पिता पंकज की शिकायत पर अज्ञात डाला चला के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर डाला चालक तलाश की जा रही है.



विभूतिखंड थाना पुलिस के मुताबिक विनोद पाल निवासी पुरानी बस्ती कल्याणपुर लखनऊ ने बताया कि उनका छोटा भाई उमेश पाल (32) शाम को 7:00 से 9:00 के बीच तकवा गांव से वापस अपने घर कल्याणपुर मोटरसाइकिल से आ रहा था. आईजीपी चौराहे के पास अज्ञात वाहन ने उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. जिससे उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई. मोटरसाइकिल में टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से भाग गया है. विभूतिखंड थाने के एसआई शिवम कुमार ने बताया कि विनोद पाल की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है. हादसे की जगह लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहन चालक की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : आंधी-बारिश से आम की फसल हुई बर्बाद, आहत बागवान ने की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details