उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एयर एशिया के विमान से लखनऊ आ रहे पैसेंजर का लैपटॉप चोरी, मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कही यह बात

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 6, 2023, 9:26 AM IST

एयर एशिया की प्लाइट से बेंगलुरू से लखनऊ पहुंचे एक यात्री ने सफर के दौरान लैपटॉप सहित बैग व अन्य सामान चोरी (Theft in Air Asia plane) होने का आरोप लगाया है. यात्री ने फ्लाइट क्रू के सहयोग न करने और चोरी की रिपोर्ट सरोजनीनगर थाने में दर्ज कराई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :बेंगलुरु से दो दिन पहले एयर एशिया उड़ान से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे एक यात्री का लैपटॉप सहित बैग विमान से गायब हो गया. इस मामले में यात्री ने सरोजनीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. थाना प्रभारी सरोजनीनगर शैलेंद्र गिरि ने बताया कि बेंगलुरु से आए यात्री ने लैपटॉप तथा अन्य सामान गायब होने की तहरीर दी है. मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.


राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी स्थित सेलिब्रिटी ग्रीन्स निवासी मुदित राय के मुताबिक बीते शुक्रवार को वह बेंगलुरु से एयर एशिया की उड़ान के जरिए लखनऊ एयरपोर्ट आ रहे थे. यात्रा के दौरान उनका बैग फ्लाइट के केबिन में रखा हुआ था. बैग में ऑफिशियल लैपटॉप, बाइक और रूम की चाबी के साथ ही मोबाइल फोन चार्जर आदि सामान था. चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर उतरने के बाद मुदित सामान लेने गए तो विमान के केबिन से लैपटॉप सहित बैग गायब था. इस बाबत उन्होंने फ्लाइट क्रू से कहा तो उसने कोई सहयोग नहीं किया. इसके बाद उन्होंने एयरपोर्ट अथॉरिटी को भी सूचित किया. वहां से भी कोई सहयोग नहीं मिला. इसके बाद मुदित ने मामले की सूचना सरोजनीनगर पुलिस को दी. सरोजनीनगर थाना प्रभारी शैलेंद्र गिरि का कहना है कि मामला विमान से चोरी होने का है. यात्री मुदित राय की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एयरपोर्ट अथाॅरिटी से संपर्क कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details