उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में पड़ोसियों की ऐसी हरकत से आहत 10वीं की छात्रा ने खाया जहर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 9, 2023, 8:29 AM IST

Updated : Nov 9, 2023, 9:10 AM IST

लखनऊ के दुबग्गा थाना क्षेत्र में किसी बात पर पड़ोसियों ने घर में घुसकर 10वीं की छात्रा की पिटाई कर दी. इसी बात से आहत होकर छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की. पुलिस ने पिता की शिकायत पर पड़ोसी युवक, उसकी मां और पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के दुबग्गा थाना क्षेत्र में पड़ोसियों द्वारा घर में घुसकर 10वीं कक्षा की छात्रा और उसकी मां से मारपीट की गई. इसके बाद आहत छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान देने की कोशिश की. हालत नाज़ुक देख परिजनों ने छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने पड़ोसी युवक, उसकी पत्नी और मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि छात्रा की हालत में सुधार है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.


पुलिस के मुताबिक सैदपुर निवासी पीड़ित पिता के मुताबिक वह पेशे से राजगीर है. पिता का आरोप है कि पड़ोसी सुशील से उनका विवाद चल रहा है. मंगलवार सुबह सुशील और उसकी पत्नी और मां ने किसी बात को लेकर बेटी की पिटाई कर दी. बातचीत के बाद आपस में समझौता हो गया. दोपहर में वह कपड़े सिलवाने दुकान चले गए. घर पर पत्नी और बेटी थी. दोपहर 12 बजे सुशील अपनी पत्नी और मां के साथ मेरे घर पहुंचा और गालियां देते हुए घर में घुसने लगा. बेटी ने विरोध किया तो तीनों ने मिलकर बेटी को बुरी तरह मारा पीटा. बेटी और पत्नी के शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गए. इस घटना से आहत होकर बेटी ने जान देने की कोशिश की. हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



इंस्पेक्टर दुबग्गा अभिनव वर्मा के मुताबिक मामला संज्ञान में है. आरोप है कि पड़ोसियों ने घर में घुसकर 10वीं छात्रा की पिटाई कर दी थी. मारपीट से आहत छात्रा ने जान देने की कोशिश की. हालत बिगड़ती देख परिजन अस्पताल ले गए हैं. छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें : परिजनों के ताने से परेशान हुई छात्रा ने मौत को लगाया गले

सीतापुर: वार्ड ब्वाय करते थे छेडखानी, छात्रा ने खाया जहरीला पदार्थ

Last Updated :Nov 9, 2023, 9:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details