उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मायावती की सोलन में रविवार को होगी जनसभा, बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद

By

Published : Nov 5, 2022, 5:44 PM IST

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Bahujan Samaj Party National President Mayawati) रविवार को हिमाचल प्रदेश में अपने प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभा करेंगी. सोलन जिले में मायावती की जनसभा होगी.

ो
ोौ

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Bahujan Samaj Party National President Mayawati) रविवार को हिमाचल प्रदेश में अपने प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभा करेंगी. सोलन जिले में मायावती की जनसभा होगी.

बहुजन समाज पार्टी की तरफ से जानकारी दी गई है कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व पार्टी की पूर्व सांसद मायावती की रविवार को हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में जनसभा आयोजित होगी. सोलन की बद्दी तहसील के अंतर्गत बरोटीवाला हरीपुर रोड पर खेल मैदान में यह सभा आयोजित की जाएगी, जिसमें प्रदेश के विभिन्न विधानसभाओं के लोग शामिल होंगे. पार्टी की तरफ से बताया गया है कि हिमाचल प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी बिना किसी गठबंधन के अकेले दम पर चुनाव लड़ रही है. पार्टी को पूरी उम्मीद है कि मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी का बेहतर प्रदर्शन होगा.

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी का एक विधायक है और उत्तर प्रदेश में भी 2022 के विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी का एक ही प्रत्याशी जीतने में सफल हो पाया है.

यह भी पढ़ें : जमीन घोटाला मामले में फंसे आईएएस अमरनाथ उपाध्याय प्रतीक्षारत, तीन अन्य अफसरों का तबादला

ABOUT THE AUTHOR

...view details