उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

होटल लेवाना अग्निकांड: सीएम योगी आदित्यनाथ ने सिविल अस्पताल में भर्ती घायलों का लिया हालचाल

By

Published : Sep 5, 2022, 1:22 PM IST

सीएम योगी होटल लेवाना (fire in hotel levana) में आग लगने से घायल हुए लोगों का हाल जानने के लिए श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल पहुंचे. उन्होंने डॉक्टरों को फ्री इलाज के लिए कहा है. वहीं, ईटीवी भारत संवाददाता ने घायलों से घटना के बारे में जानकारी ली.

सीएम योगी ने लिया घायलों का हालचाल.
सीएम योगी ने लिया घायलों का हालचाल.

लखनऊ:होटल लेवाना (fire in hotel levana) में अग्निकांड की घटना में घायल हुए लोगों को देखने के लिए सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल पहुंचे. यहां पर उन्होंने घायलों से बातचीत की और डॉक्टरों को निशुल्क इलाज करने का निर्देश दिया. वहीं, ईटीवी भारत संवाददाता ने घायलों से घटना के बारे में जानकारी ली और उनका हाल जाना.

इसके साथ ही उन्होंने उच्च अधिकारियों को अग्निकांड की जांच रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दे दिया हैं. उधर, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक होटल लेवाना पहुंचे और अग्निकांड के राहत कार्यों को देखा. उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए‌. उन्होंने मौके पर तैनात अधिकारियों से अग्निकांड की जानकारी ली.

सीएम योगी ने लिया घायलों का हालचाल, घायलों से बात करती ईटीवी भारत संवाददाता.

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री के सख्त निर्देश के बाद लखनऊ विकास प्राधिकरण के अधिकारी होटल के कागजात तलाशने में जुट गए हैं. बताया जाता है कि होटल में इमरजेंसी एग्जिट पॉइंट नहीं था, जिसके कारण आग लगने पर लोग फंसने लगे थे. इसके अलावा फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने भी एमरजैंसी एग्जिट प्वाइंट न होने पर सिर्फ नोटिस देकर अपनी जिम्मेदारी की खानापूर्ति कर ली थी.

यह भी पढ़ें:लखनऊ के होटल लेवाना में लगी आग, चार की मौत, सीएम ने दिए जांच के आदेश

होटल लेवाना (fire in hotel levana) अग्रवाल बंधुओं का है, जिनकी लापरवाही से इस अग्निकांड ने भयानक रूप ले लिया. अग्निकांड के बाद जिम्मेदार अधिकारी सक्रिय हो गए हैं और एक दूसरे पर दोषारोपण करने लगे हैं. बताया जाता है कि अग्रवाल बंधुओं का एक और राजधानी में होटल संचालित हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details