उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rape In Lucknow : बाप ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां की शिकायत पर गिरफ्तार

By

Published : Jan 29, 2023, 6:27 AM IST

लखनऊ में एक पिता ने अपने ही बेटी को हवस का शिकार बना डाला. आरोपी बाप घटना को अंजाम देने के बाद भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया.

etv bharat
हवस

लखनऊः राजधानी लखनऊ में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी ही नाबलिक बेटी को हवस का शिकार बना डाला. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर किया, जहां से आगे की कार्रवाई जारी है. नाबलिकग की मां ने बताया कि पिता ने जबरदस्ती जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था और विरोध करने पर पीटा भी था.

दरअसल, मड़ियांव थाने में एक महिला ने 27 जनवरी यानी शुक्रवार को लिखित शिकायत दर्ज कराई, जिसमें महिला ने बताया कि वो अपने पति और बच्चों के साथ मडियांव में रहती है. देर रात पति ने बेटी के साथ जबरन जान से मारने की धमकी देते हुए शारिरिक संबंध बनाए. जब बेटी ने विरोध किया तो पिता ने उसके साथ मारपीट की. बेटी ने समाज के लोक लाज के डर के कारण वो किसी बता नहीं पाई, जिसके कुछ दिन बाद फिर उसने शारिरिक संबंध बनाने की कोशिश की. इस बार महिला हिम्मत जुटाकर थाने पहुंच गई और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया. शिकायत मिलते ही मड़ियांव थाना पुलिस हरकत में आई और पॉस्को एक्ट व रेप संबंधी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया.

एसीपी अलीगंज आशुतोष कुमार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई. पुलिस की टीम ने आरोपी अजीत कुमार पांडेय के संबंध में जानकारी जुटाई. इसी बीच 28 जनवरी यानी रविवार को जानकारी मिली कि आरोपी भागने की फिराक में है और भिठौली चौराहे पर वाहन का इंतजार कर रहा है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी मजदूरी करता है.

पढ़ेंः Kanpur News: नौकरी का झांसा देकर युवती से किया रेप, अश्लील वीडियो किया वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details