उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घायल मिले युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 5, 2023, 9:32 PM IST

लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में घायल मिले युवक की मौत के बाद परिजनों ने हत्या का आशंका जताई है. युवक दो दिसंबर को घर से गायब होने के बाद घायल अवस्था में पुलिस को मिला था. पुलिस ने उसे डाॅ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां उसकी मौत हो गई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में रविवार को घायल मिले युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. युवक का डाॅ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज चल रहा था. इस मामले में युवक के परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सिर पर गहरी चोट लगने के कारण मौत हुई.

एसएसआई सुशान्त गोल्फ सिटी ज्ञानेन्द्र सिंह के अनुसार रविवार को ओमेक्स आर-2 के पास स्थित नाले के पास एक युवक घायल अवस्था में पड़ा हुआ था. जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल भिजवाया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हालांकि तब तक सुशान्त गोल्फ सिटी पुलिस युवक की पहचान नहीं करा सकी थी. इसके बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था, लेकिन शव की शिनाख्त न हो पाने के कारण पोस्टमार्टम नहीं किया गया था.

एसएसआई के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उसके शरीर पर चोट के निशान थे. दोनों हाथ फैक्चर थे तथा सिर पर गहरी चोट थी. जिसके कारण युवक की मौत हुई. हालांकि पिता का आरोप है कि किसी ने उसके बेटे को बुलाकर पीट पीट कर अधमरा करके कूड़े के ढेर में फेंक दिया. परिजनों के मुताबिक जब दो दिसम्बर की रात को घर नहीं लौटा तो पुलिस को सूचना दी थी, लेकिन सुशान्त गोल्फ सिटी पुलिस ने तहरीर लेने के बाद कोई कार्रवाई नहीं की थी. जिसके कारण बेटे की हत्या कर दी गई. इस सम्बंध में एसएसआई ज्ञानेंद्र सिंह से जब बात की गई तो कहा कि यदि परिजन कुछ लिखित तहरीर देते हैं तो जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें : Murder in Lucknow : मामूली झगड़े के बाद युवक को पीट कर मार डाला, पांच लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

Murder : लखनऊ में पीओपी कारीगर की हत्या, शराब ठेके के पास खून से लथपथ मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details