उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में महिला पर एसिड अटैक: पहले की मारपीट फिर उसके ऊपर तेजाब डाला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 2, 2023, 7:43 AM IST

बुधवार को मेरठ में महिला पर एसिड अटैक (Acid attack on woman in Meerut) का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि ससुराल वालों ने उसके साथ पहले मारपीट की फिर तेजाब डाल दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat मेरठ में महिला पर एसिड अटैक Acid attack on woman in Meerut मेरठ में महिला पर तेजाब डाला Crime News UP

मेरठ: लिसाडी गेट थाना क्षेत्र के यमुनानगर में ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला के साथ मारपीट करते हुए तेजाब डाल दिया. इससे महिला झुलस गई. घटना की जानकारी मिलने पर पीड़िता के मायके पक्ष के लोग उसकी ससुराल पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. महिला के मायके पक्ष के लोगों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

श्यामनगर की रहने वाली गुलसफा की शादी करीब 2 वर्ष पूर्व लोहिया नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले गुलजार पुत्र हनीफ के साथ संपन्न हुई थी. शादी के कुछ समय बाद ही गुलसफा के ससुराल पक्ष के लोग दहेज कम लाने के चलते उसका उत्पीड़न करने लगे. पीड़िता का देवर अफजाल पीड़िता पर बुरी नजर लगने लगा. पीड़िता ने आरोपी देवर की शिकायत अपने पति और ससुराल पक्ष के लोगों से की तो वे उसके साथ मारपीट करने लगे.

पीड़िता का आरोप है कि शुक्रवार को उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे एक शादी में ले जाने की जिद पर अड़ गए. पीड़िता ने शादी में जाने से इनकार किया तो आरोपी ससुराल पक्ष के लोगों ने पीड़िता के साथ जमकर मारपीट करते हुए उसे पर तेजाब डाल दिया. लोगों की मदद से मैं बाहर आई किसी तरह से जिसके कारण महिला झुलस गई और मामले की जानकारी अपने मायके पक्ष के लोगों को दी.

घटना की जानकारी मिलने पर महिला के मायके वाले उसकी ससुराल पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. मेरठ में महिला पर एसिड अटैक (Acid attack on woman in Meerut) को लेकर लोहिया नगर थाना प्रभारी के पी सिंह का कहना है कि महिला ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों पर तेजाब डालने का आरोप लगाया है. महिला को उपचार के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. (Crime News UP)

ये भी पढ़ें- अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव की तैयारी, 4000 संतों को निमंत्रण पत्र भेज रहा है ट्रस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details