उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में सर्राफा कर्मचारी भिड़े, तेजाब से हमला, एक झुलसा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 12, 2023, 10:37 AM IST

आगरा में सर्राफा कर्मचारी आपस में भिड़ गए. एक कर्मचारी पर तेजाब से हमला किया गया. विवाद के दौरान युवक का चचेरा भाई झुलस गया.

Etv bharat
Etv bharat

लखनऊः राजधानी के जानकीपुरम थाना क्षेत्र में ज्वैलर्स कर्मियों के बीच हुए विवाद में तेजाब से हमला कर दिया. विवाद में युवक का चेहरा और शरीर बुरी तरह से जल गया. हमले में उसका चचेरा भाई भी झुलस गया.


लखनऊ के जानकीपुरम में ज्वैलर्स के कर्मियों के बीच शुक्रवार देर रात को हुए विवाद में भाई के बचाव में आए युवक पर विरोधियों ने तेजाब फेंक दिया जिससे युवक का चेहरा और शरीर बुरी तरह से जल गया. हमले में युवक का चचेरा भाई भी झुलस गया. पीड़ित की तहरीर पर जानकीपुरम पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी फरार है.

गन्ने का पुरवा निवासी आयुष वर्मा काशी प्रसाद एंड संस की शाखा भवानी चौराहा भिटौली क्रासिंग पर काम करता है. आयुष ने बताया कि धनतेरस की वजह से दुकान शुक्रवार की रात करीब 1:20 बजे बंद हुई. देर होने के कारण घर ले जाने के लिए उसने ताऊ के लड़के शनि वर्मा को बुलाया था.


आयुष ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उसकी दुकान में ही काम करने वाले राहुल रस्तोगी, लकी रस्तोगी व विजय रस्तोगी से उसकी कहासुनी हो गई थी, जिससे वे लोग पहले से हमले की फिराक में थे. आरोप है कि शनि के आते ही उन लोगों ने आयुष पर लोहे के हथौड़े से हमला कर दिया.


भाई के बचाव में आए शनि के ऊपर राहुल रस्तोगी ने तेजाब से भरी बोतल उसके चेहरे पर फेंक दी जिससे शनि का चेहरा व शरीर बुरी तरह से जल गया. आयुष पर भी तेजाब की छींटे पड़ने से उसका चेहरा व हाथ झुलस गया. घटना की सूचना जानकीपुरम पुलिस को दी गई. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर दो आरोपी राहुल रस्तोगी और लकी रस्तोगी को गिरफ्तार कर लिया. तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है.

पत्नी को तलाक देने के बाद भी किया परेशान, विरोध पर फेंका तेजाब
राजधानी के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में पत्नी को तलाक देने के दो साल बाद होटल कर्मी ससुराल पहुंच कर गाली गलौज करने लगा. विरोध करने पर आरोपी ने बोतल में भरा तेजाब पत्नी की तरफ फेंका, लेकिन महिला पीछे हट गई. तेजाब होटल कर्मी के हाथ पर गिर गया.
जलन होने पर आरोपित ने नाले में छलांग लगा दी. अयोध्या मवई निवासी होटल कर्मी दिलावर का निकाह वर्ष 2019 में ठाकुरगंज नगरिया निवासी महिला से हुआ. पति की प्रताड़ना से उब कर महिला ने दो वर्ष पूर्व तलाक ले लिया था. वह मायके में रह रही है. शनिवार को दिलावर ससुराल पहुंच गया. कई बार दरवाजा खटखटाने पर भी महिला ने गेट नहीं खोला. दिलावर गुस्से में आकर गाली गलौज करने लगा. इसके बाद दीवार फांद कर दिलावर घर में घुस गया और बोतल में भरा तेजाब पत्नी की तरफ फेंका. तेजाब की कुछ छीटें दिलावर के हाथ पर ही गिर गईं. इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ेंः आगरा में युवती से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, चार गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः आशिक मिजाज दारोगा ने व्हाट्सएप पर लिखा आई लव यू, महिला ने दी आत्महत्या की धमकी, निलंबित

ABOUT THE AUTHOR

...view details