उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विनय श्रीवास्तव हत्याकांड : घटना से पहले का सीसीटीवी फुटेज मिला, वीडियो में नजर आया मृतक

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 4, 2023, 9:02 PM IST

राजधानी में बीते एक सितंबर को केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के घर पर विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना के पहले का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीसीटीवी फुटेज

लखनऊ : केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के घर में हुए विनय श्रीवास्तव हत्याकांड में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. यह फुटेज सुबह 4:08 बजे का बताया जा रहा है. इस वीडियो में मृतक विनय श्रीवास्तव नजर आ रहा है. विनय के साथ कमरे में एक और व्यक्ति लेटा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विनय श्रीवास्तव कमरे से बाहर जा रहा था, इसी बीच कोई आवाज सुनकर वह कमरे में वापस आया है. बताया जा रहा है कि कमरे में वापस आने के बाद ही विनय श्रीवास्तव की हत्या की गई.

यह था मामला

विनय श्रीवास्तव हत्याकांड में पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं विनय श्रीवास्तव के दो दोस्तों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस जल्द ही मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर से भी पूछताछ कर सकती है. जहां एक ओर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तो वहीं दूसरी ओर मृतक के परिजन लगातार एसआईटी जांच की मांग कर रहे हैं.


सीसीटीवी से हुए खुलासे :विनय श्रीवास्तव हत्याकांड में पुलिस ने घटनास्थल पर लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि घटना शुक्रवार सुबह 4:08 से लेकर 4:10 के बीच हुई है. सीसीटीवी फुटेज में अंकित वर्मा, अजय रावत, शमीम के साथ सौरभ रावत व अरुण प्रताप सिंह उर्फ बंटी भी मौके पर मौजूद दिखाई दे रहे हैं. घटना के बाद पुलिस ने तीनों आरोपी अंकित वर्मा, अजय रावत, शमीम को जेल भेज दिया है, वहीं अब जब सीसीटीवी फुटेज में बंटी व सौरभ भी नजर आए हैं तो उनसे भी पुलिस पूछताछ होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details