उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाई ने शादीशुदा बहन की मांग में भरा सिंदूर, वजह जान हो जाएंगे हैरान?

By

Published : May 29, 2021, 1:52 PM IST

अपनी बहन के साथ अनैतिक संबंध रखने को लेकर लड़की के ससुराल वालों ने भाई-बहन की शादी करवा दी. मामला भागलपुर नाथनगर थाना के मधुसूदनपुर के मनियारपुर गांव का है. जहां लोकनिया बनकर आए भाई को ससुराल वालों ने बहन के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया.

भाई ने शादीशुदा बहन की मांग में भरा सिंदूर
भाई ने शादीशुदा बहन की मांग में भरा सिंदूर

भागलपुरःभाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर जिले के नाथनगर थाना के मधुसूदनपुर के मनियारपुर गांव से सामने आई है. जहां एक भाई और बहन ने पूरे परिवार और समाज को कलंकित कर दिया है. शादी-शुदा बहन के प्रेम में पड़े भाईकी शादी उसकी बहन से लड़की के ससुरालवालों ने शादी करवा दी. यह घटना इलाके में चर्चा का विषय है.

इसे भी पढ़ेंः 20 साल के युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली 4 बच्चों की मां, लोगों ने करवा दी शादी

महज 9 दिन पहले हुई थी शादी
कजरैली थाना के गोड्डी बहादुरपुर गांव की एक लड़की शादी महज 9 दिन पहले 17 मई 2021 को मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के बेलखोरिया पंचायत के मनियारपुर में हुई थी. शादी के बाद लोकनिया बनकर उसका भाई बहन से मिलने पहुंचा. बहन की ससुराल में स्वागत-सत्कार के बाद भाई और बहन दोनों एक कमरे में बंद हो गए. परिजनों को जब शक हुआ तो उन्होंने कमरे के छेद से अंदर झांका. दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देखकर वे हक्के-बक्के रह गए. इस घटना की वीडियोग्राफी कर ली. कुछ तस्वीरें भी खींच लीं.

इसे भी पढ़ेंः20 साल के युवक से सास का चल रहा था प्रेम-प्रसंग, बहू ने रंगेहाथ पकड़ मंदिर में करवा दी शादी

आपत्तिजनक अवस्था में थे भाई-बहन
कमरे में दोनों-भाई बहन को आपत्तिजनक अवस्था में देखकर ससुराल वालों ने वीडियो बनाने के बाद दरवाजे को खुलवाया और उनसे इस बारे में कई सवाल किए. दोनों जब नर्वस होने लगे और कहने लगे उसे गांव पहुंचा दें. लड़की के ससुराव वालों ने उसकी मांग में भाई द्वारा सिंदूर भरने की शर्त रख दी.

इस दौरान काफी संख्या में गांव वाले इकट्ठा हो गए थे. सभी एक ही सवाल कर रहे थे कि जब दोनों को एक ही साथ रहना था तो शादी किसलिए करवाई. इसके बाद जब कोई चारा नहीं चल पाया तो भाई ने अपनी बहन की मांग में सिंदूर भर दिया. इस घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गयी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details