उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सरकारी काम में कांग्रेस ने पहुंचाई है बाधा, दर्ज कराएंगे FIR : जलशक्ति मंत्री

By

Published : May 20, 2020, 1:30 AM IST

उत्तर प्रदेश सरकार के जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधा है. बसों की सूची में ऑटो और दूसरे अन्य वाहन के नंबर होने पर उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के लोगों ने हमेशा झूठ, फर्जीवाड़ा, घोटाला, भ्रष्टाचार के तहत ही काम किया है.

bjp leader mahendra singh
जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह

लखनऊ: योगी सरकार के जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी की ओर से बसों की सूची भेजने और उसमें काफी संख्या में ऑटो और दूसरे अन्य वाहन के नंबर होने पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मजदूरों की भावनाओं के साथ खेल रही है और तमाम घोटाला करने वाली कांग्रेस पार्टी अब बस घोटाला ही कर रही है.

जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह
उन्होंने कहा कि कोरोना का कहर लगातार जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अच्छी व्यवस्था से काम कर रहे हैं. अच्छी व्यवस्था देख कर कुछ राजनीतिक दल बौखला गए हैं. कांग्रेस के लोगों ने हमेशा झूठ, फर्जीवाड़ा, घोटाला, भ्रष्टाचार के तहत काम किया है. कांग्रेस के हिमोग्लोबिन में ही झूठ, भ्रष्टाचार और घोटाला शामिल है.

बसों का दिया गलत डाटा



कांग्रेस ने जो बसों की सूची भेजी है, उसमें ऑटो रिक्शा, टाटा मैजिक का नंबर भी शामिल है. बस न देने का इरादा कांग्रेस का था. उत्तर प्रदेश में 27 हजार बसों की व्यवस्था मजदूरों के लिए की गई है. प्रियंका गांधी ने गरीबों के मुंह पर तमाचा मारने वाला काम किया है. हम लोग इस बात की घोर निंदा करते हैं और इसके लिए देश की जनता से कांग्रेस के नेताओं और प्रियंका गांधी को माफी मांगनी चाहिए.

मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मजदूरों को खाने की व्यवस्था और रहने की व्यवस्था की गई है. साढे छह लाख मजदूरों को अभी तक उनके घरों तक पहुंचाया जा चुका है. कांग्रेस द्वारा एक क्रूर मजाक को उत्तर प्रदेश की जनता के साथ किया गया है. सरकारी काम में कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने बाधा पहुंचाने का काम किया है. सरकार की तरफ से इन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details