उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा नेता गोविंद नारायण शुक्ला कोरोना संक्रमित, रेल मंत्री संग एक ही कमरे में थे मौजूद

By

Published : Jan 7, 2022, 11:53 AM IST

भाजपा के महामंत्री व विधान परिषद सदस्य गोविंद नारायण शुक्ल कोविड पॉजिटिव हो गए हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. गोविंद नारायण शुक्ल ने गुरुवार को रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात की थी और उन्हें बुके भी भेंट किए थे.

केंद्रीय रेल मंत्री संग गोविंद नारायण शुक्ला
केंद्रीय रेल मंत्री संग गोविंद नारायण शुक्ला

लखनऊ:भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री व विधान परिषद सदस्य गोविंद नारायण शुक्ला कोविड पॉजिटिव हो गए हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. गोविंद नारायण शुक्ल ने गुरुवार को रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात की थी और उन्हें बुके भी भेंट किए थे. जिस कमरे में गोविंद नारायण शुक्ला मौजूद थे, वहां भाजपा के कई अन्य नेता भी उपस्थित थे.

गोविंद नारायण शुक्ला ने बताया कि वो कोविड पॉजिटिव हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और वे फिलहाल सामान्य हैं. गौरतलब है कि गोविंद नारायण शुक्ला ने गुरुवार को केंद्रीय रेल मंत्री अश्ववनी वैष्णव से भेंट की थी. रेल मंत्री ने बीते रोज भाजपा मुख्यालय में अनेक नेताओं से मुलाकात की थी. उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की थी. भाजपा मुख्यालय में कोरोना की तीसरी लहर के दौरान यह पहला मामला सामने आया है.

केंद्रीय रेल मंत्री संग गोविंद नारायण शुक्ला

इसे भी पढ़ें - ETV BHARAT से बोले केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, कयर उद्योग के जरिए UP की महिलाओं को बनाएंगे आत्मनिर्भर

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की राजधानी में कोरोना के वर्तमान में 1000 से अधिक एक्टिव केस हो चुके हैं. जिसकी वजह से अनेक बड़े प्रतिबंध राजधानी में लागू किये गए हैं. जिसमें नाईट कर्फ्यू को भी लागू किया जा रहा है. ऐसे में भाजपा में भी कोविड केस आया है. जिससे हालात खासे गम्भीर नजर आ रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details