उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नए संसद भवन के लोकार्पण को लेकर विपक्ष पर भड़के योगी आदित्यनाथ और गिरिराज सिंह, कहा-जनता देगी जवाब

By

Published : May 25, 2023, 7:09 PM IST

नए संसद भवन के लोकार्पण को लेकर विपक्ष के बहिष्कार पर देश के साथ यूपी की राजनीति में गरमाहट बढ़ गई है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बाद भारतीय जनता पार्टी के हिंदू फायर ब्रांड नेता और सीएम योगी ने भी विपक्ष को नसीहत दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नए संसद भवन के लोकार्पण को लेकर विपक्ष पर भड़के योगी आदित्यनाथ और गिरिराज सिंह.

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के दो हिंदू फायर ब्रांड नेताओं ने विपक्ष के संसद भवन लोकार्पण के बहिष्कार पर घेरा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष की इस नीति को फेल बताया है. उन्होंने कहा कि इस गरिमामय मौके पर विपक्ष के नेता राजनीति कर रहे हैं. जनता उनको इस राजनीति का जवाब देगी.

नए संसद भवन के लोकार्पण को लेकर विपक्ष पर भड़के योगी आदित्यनाथ और गिरिराज सिंह.

संसद के लोकार्पण पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विपक्ष पर हमला : सीएम योगी ने कहा कि 28 मई की तरीख देश के इतिहास मे दर्ज होने जा रही है. नई संसद के उद्घाटन के ऐतिहासिक अवसर पर विपक्ष गैर जिम्मेदार बयानबाजी कर रहा है. विपक्ष लोकतंत्र का अपमान कर रहा है. विपक्ष को भी उद्घाटन में आना चाहिए. गौरवशाली दिन का अपमान विपक्ष कर रहा है. विपक्ष का रवैया गैर-जिम्मेदाराना है. उन्होंने कहा कि देश ऐसी बयानबाजी को स्वीकार नहीं करेगा. जनता विपक्ष की बयानबाजी को स्वीकार नहीं करेगी. विपक्ष लोकतंत्र को कमजोर कर रहा है.


विपक्ष की नई संसद पर रणनीति विफल होगी : केंद्रीय ग्राम विकास मंत्री गिरिराज सिंह का बयान है कि यूपी में अवैध लाउड स्पीकर को बंद करना चाहिए. योगी ने सभी धर्म के लिए फैसला लिया है. मुस्लिम के लोग क्यों इसका विरोध कर रहे हैं. विपक्ष एक जुट हो रहा है जो हर बार की तरह इस बार भी विफल होगा. विपक्ष का हर नेता पीएम बनना चाहता है. धर्म की राजनीति बंद होना चाहिए. हर बार पीएम मोदी का विरोध विपक्ष करता रहा है. अब नए संसद भवन का विरोध भी विपक्ष कर रहा है.


यह भी पढ़ें : BHU के एक विभाग से 23 शोधार्थी बने बिहार में बिहार में असिस्टेंट प्रोफेसर

ABOUT THE AUTHOR

...view details