उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

AKTU : बीटेक, एमबीए के छात्रों के लिए रोजगार का मौका, जानिए कब और कैसे कर सकते हैं आवेदन

By

Published : Dec 3, 2021, 8:36 PM IST

लखनऊ में डॉ.एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (Dr.APJ Abdul Kalam Technical University) के इंजीनियरिंग के छात्रों के लिए अच्छी खबर है. विश्वविद्यालय की तरफ से छात्रों के लिए कैंपस इंटरव्यू की व्यवस्था की गई है.

AKTU
AKTU

लखनऊ.डॉ.एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग के छात्रों के लिए अच्छी खबर है. उन्हें नौकरी पाने का मौका दिया गया है. Squareboat, वोडाफोन जैसी कंपनियां रोजगार देने के लिए आगे आईं हैं. इनकी ओर से कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया जा रहा है. विश्वविद्यालय की तरफ से छात्रों को इसमें शामिल होने को कहा गया है.

Squareboat : गुरुग्राम स्थित इस कंपनी की ओर से 2022 बैच के बी.टेक कम्प्यूटर साइंस, आईटी और ईसीई के साथ एमसीए से आवेदन मांग गए हैं. करीब 20 पदों के लिए यह आवेदन लिए जा रहे हैं. छात्र अपनी ईआरपी लॉगिन के माध्यम से 5 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं. यह फुलटाइम जॉब है. जनवरी 2022 में ज्वाइनिंग कराई जाएगी.


Regalo Kitchens : इस कम्पनी की तरफ से बी.टेक (सिविल या मैकेनिकल) के साथ बैचलर्स इन डिजाइन के 2020,2021 और 2022 बैच के छात्र-छात्राओं से आवेदन मांग हैं. यहां 6 दिसंबर तक आवेदन किए जा सकते हैं. यह आवेदन भी ईआरपी पोर्टल erp.aktu.ac.in के माध्यम से ही किए जा सकेंगे.

इसे भी पढ़ेःUPCET: UP में इंजीनियरिंग और फार्मेसी में दाखिले की काउंसलिंग दोबारा शुरू

Vodafone Idea Limited : वोडाफोन आइडिया लिमिटेड की ओर से 2022 पासआउट बैच के एमबीए छात्र-छात्राओं के आवेदन मांगे गए हैं. उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड में एक्जीक्यूटिव ट्रेनी-सेल्स एंड डिस्ट्रिब्यूशन के पद के लिए यह भर्ती की जा रही हैं. एक साल की ट्रेनिंग होगी. जून-जुलाई 2022 में ज्वानिंग होगी.


Mamsys Consultancy Services PVT. Limited : कंपनी ने ट्रेनी सॉफ्वेटयर डेवेलपर्स के पद के लिए आवेदन मांग हैं. यहां करीब 100 पद खाली हैं. नोएडा बेस्ट जॉब है. चार दिसंबर यानी शनिवार तक ही पंजीकरण कराया जा सकता है. 6 महीने की ट्रेनिंग दी जाएगी. एक साल का सर्विस बॉन्ड होगा. यहां बी.टेक ( कंप्यूटर साइंस, आईटी या ईसी) के साथ एमसीए 2022 बैच के विद्यार्थी आवेदन कर सकते हैं.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details