उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आप के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह का दावा, केजरीवाल की रैली होगी ऐतिहासिक

By

Published : Dec 31, 2021, 6:57 PM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की व्यवस्था बदलो महारैली को ऐतिहासिक बनाने में आम आदमी पार्टी की प्रदेश इकाई कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है.

केजरीवाल की रैली होगी ऐतिहासिक
केजरीवाल की रैली होगी ऐतिहासिक

लखनऊः दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की व्यवस्था बदलो महारैली होने वाली है. जिसे ऐतिहासिक बनाने में आम आदमी पार्टी की प्रदेश इकाई कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. शुक्रवार को रैली की तैयारी परखने के लिए प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सदस्य संजय सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह, पार्टी के प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी स्मृति उपवन मैदान पहुंचे और तैयारी का जायजा लिया.

वैभव माहेश्‍वरी ने बताया क‍ि भव्‍य मंच तैयार है, बस कुछ काम बाकी है. ज‍िसे जल्‍द पूरा कर ल‍िया जाएगा. पंडाल में हजारों की संख्‍या में कुर्सियां लगाई जा रही हैं. तमाम ज‍िलों से पार्टी के पदाध‍ि‍कारी, कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी की रैली में शाम‍िल होने के ल‍िए बस एवं न‍िजी वाहनों से आएंगे. भीड़ को देखते हुए कार्यकर्ताओं को रैली स्‍थल पर मास्‍क व‍ितरण की ज‍िम्‍मेदारी दी गई है. जगह-जगह कोरोना संक्रमण की बाबत जागरूकता फैलाने वाले होर्डिंग भी लगाई जा रही हैं. आयोजन में कोव‍िड प्रोेटोकाल का पूरा ध्‍यान द‍िया जाएगा.

प्रदेश प्रभारी संजय स‍िंह ने बताया क‍ि यह रैली यूपी की राजनीत‍ि में बड़े बदलाव का आधार बनेंगी. ज‍िन मूलभूत मुद्दों पर अब तक यूपी की स‍ियासत में बात नहीं होती थी, जनता के वो मुद्दे केजरीवाल के मंच पर गूंजेंगे. फ्री ब‍िजली, बकाया ब‍िजली ब‍िल माफ, बहन-बेटियों एवं माताओं के ल‍िए मुफ्त बस यात्रा, मोहल्‍ला क्‍लीन‍िक, श‍िक्षा, हर साल 10 लाख रोजगार, प्रत‍ि माह पांच हजार रुपये का बेरोजगारी भत्‍ता इन सभी मुद्दों पर केजरीवाल पार्टी की योजना आम अवाम के सामने रखेंगे. प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत स‍िंह ने बताया क‍ि रैली को ऐत‍िहास‍िक बनाने की तैयारी पूरे जोर-शोर से जारी है.

प्रदेश स्‍तर के तमाम पदाध‍िकार‍ियों को अलग-अलग क्षेत्रों का रैली प्रभारी बनाया गया है. इनके नेतृत्‍व में उन क्षेत्रों के व‍िधानसभा प्रभारी भी अपने समर्थकों के साथ महारैली में आएंगे. रैली को भव्‍यता देने के ल‍िए आम आदमी पार्टी की सांस्‍कृत‍िक व‍िंंग ने भी जोरदार तैयारी की है. रैली स्‍थल पर देशभक्त‍ि के तरानों के बीच यूपी बदलने की तान भी छेड़ी जाएगी.

इसे भी पढ़ें- अमित शाह बोले- अखिलेश बाबू दम हो तो राम मंदिर निर्माण रोक लो

वैभव माहेश्‍वरी ने बताया क‍ि 2 जनवरी को लखनऊ की केजरीवाल की 'महारैली' के लिये सांस्कृतिक विंग के प्रदेश अध्यक्षा बोईशाली सिन्हा और सन्नी अपने दृश्या बैंड के साथ तैयार हैं. उनकी प्रस्‍तुत‍ि भी महारैली का आकर्षण बढ़ाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details