उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच में मृतक किसान के परिवार से मिले AAP नेता संजय सिंह, केजरीवाल ने दिया हर मदद का भरोसा

By

Published : Oct 8, 2021, 1:51 PM IST

Updated : Oct 8, 2021, 7:42 PM IST

बहराइच में मृतक किसान के परिवार से मिले AAP नेता संजय सिंह
बहराइच में मृतक किसान के परिवार से मिले AAP नेता संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने शुक्रवार को बहराइच में मृतक किसान के परिजनों से मुलाकात की. पीड़ित परिवार की बात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से फोन पर कराई गई. अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने शुक्रवार को बहराइच में मृतक किसान के परिजनों से मुलाकात की. सांसद संजय सिंह ने कहा कि पार्टी पीड़ित परिवारों के साथ में खड़ी है. जब तक दोषी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी वह पीछे नहीं हटेंगे. पीड़ित परिवार की बात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से फोन पर कराई गई. अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

बता दें, बीते रविवार को लखीमपुर खीरी में हुए हत्याकांड में बहराइच के 18 साल के किसान गुरविंदर सिंह शहीद हो गए. आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह शुक्रवार सुबह ही उनसे मिलने के लिए लखनऊ से बहराइच रवाना हुए थे.

सांसद संजय सिंह ने कहा कि योगी सरकार मारो और मुआवजा दो की नीति पर चल रही है. उन्होंने साफ कहा कि आम आदमी पार्टी पहले ही दिन से किसान आंदोलन के साथ खड़ी है. वह आगे भी उनके साथ खड़ी रहेगी. लखीमपुर खीरी कांड के मामले में पार्टी की तरफ से उच्च स्तरीय जांच के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के पद से इस्तीफा दिए जाने की मांग की गई है.

केजरीवाल ने दिया हर मदद का भरोसा

योगी सरकार पर जमकर साधा निशाना

एक दिन पहले ही लखनऊ में एक प्रेस वार्ता के दौरान सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. सांसद ने कहा कि किसानों की हत्या को लेकर जब पूरा देश शोक में था तब योगी और मोदी लखनऊ में अमृत महोत्सव मना रहे थे, लेकिन वह किसानों के परिवार से मिलने नहीं गए.

मृतक किसान के परिवार से मिले AAP नेता संजय सिंह
केजरीवाल ने दिया हर मदद का भरोसा

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास ब्राजील और अर्जेंटीना के फुटबॉल खिलाड़ियों के निधन पर शोक जताने का वक्त है, लेकिन उनके मंत्री के बेटे द्वारा कीड़े मकोड़ों की तरह गाड़ी से रौंदकर मौत के घाट उतार दिए गए किसानों के परिवारों से मिलने के लिए वक्त नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे और मेरे साथियों को 56 घंटे हिरासत में रखा गया. विपक्ष को वहां जाने से रोका गया, ताकि सच्चाई सामने न आने पाए.

मृतक किसान के परिवार से मिले AAP नेता संजय सिंह
Last Updated :Oct 8, 2021, 7:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details