उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर में 24 घंटे में मिले 127 पॉजिटिव, 6 की मौत

By

Published : Apr 26, 2021, 10:13 AM IST

हमीरपुर जिले में रविवार को चौबीस घंटे के दरम्यान 6 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई. मरने वालों में एक पत्रकार भी शामिल है. वहीं 24 घंटे में 127 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

हमीरपुर में 6 कोरोना संक्रमितों की मौत.
हमीरपुर में 6 कोरोना संक्रमितों की मौत.

हमीरपुर: कोरोना वायरस का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. जिले में रविवार को संक्रमण की चपेट में आकर 6 लोगों की मौत हो गई है. लगातार बढ़ रहे मौत के आंकड़ों को लेकर एक तरफ जहां प्रशासन व स्वास्थ्य महकमा परेशान है, वहीं लोगों में डर का माहौल है.

मरने वालों में एक सुमेरपुर निवासी स्वामी निश्चलानंद हैं, जिन्हें कुरारा से गंभीर हालत में दो दिन पूर्व बांदा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था. मगर बेड न मिलने की वजह से उन्हें वापस कुरारा ले आया गया. दो दिन तक ऑक्सीजन लेवल डाउन रहा और जिंदगी-मौत से जूझने के बाद रविवार को उनकी मौत हो गई. इसी तरह एक पत्रकार ने भी कोरोना से संघर्ष करते हुए अंतिम सांस ली. वहीं जिले में रविवार को 127 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

बढ़ रहा मौत का आंकड़ा

एक तरफ जहां कोरोना संक्रमण की चपेट में आने वालों की संख्या हर रोज बढ़ रही है, वहीं अब मौत के आंकड़े भी तेजी से बढ़ने लगे हैं. बीते रविवार को कुरारा स्थित एल-टू हॉस्पिटल में 6 कोरोना संक्रमितों के जान गंवाने की खबर से लोग परेशान हैं. अस्पताल के अधीक्षक/एसीएमओ डॉ. पीके सिंह ने बताया कि स्वामी निश्चलानंद (68), सदर कोतवाली क्षेत्र की 81 वर्षीय बुजुर्ग महिला और एक अन्य बुजुर्ग महिला की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें-कोरोना से लड़ाई में ब्रिटेन ने दिया भारत का साथ, भेज रहा ऑक्सीजन कंटेनर्स और वेंटिलेटर्स

मौतों से स्वास्थ्य महकमा परेशान

डॉ. सिंह ने बताया कि हमीरपुर निवासी दो युवक को रविवार को कुरारा कोविड अस्पताल लाया गया था, जहां उनकी मौत हो गई. भरुआ सुमेरपुर ब्लॉक निवासी पत्रकार अजय सिंह (45) ने भी कोरोना की चपेट में आकर रविवार को दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details