उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद में युवक की हत्या, मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Dec 9, 2021, 6:43 PM IST

ललितपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के पनारी गांव में जमीनी विवाद के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष व ग्राम प्रधान समेत पांच लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

जमीनी विवाद को लेकर युवक की हत्या
जमीनी विवाद को लेकर युवक की हत्या

ललितपुर : सदर कोतवाली क्षेत्र के पनारी गांव में जमीनी विवाद को लेकर युवक की हत्या कर दी गई. बुधवार की देर रात युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला. जिसके बाद मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष व ग्राम प्रधान समेत पांच लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

फिलहाल पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश में जुट गई है. बताया गया कि मृत बबलू उर्फ कैलाश अहिरवार सदर कोतवाली के पनारी गांव का निवासी है. बुधवार को बबलू अपनी बाइक से मजदूरी करने के लिए घर से बाहर निकला था.

इसके बाद रात में उसका शव गांव के पास सड़क किनारे लहूलुहान अवस्था में मिला. पास में ही उसकी बाइक भी पड़ी मिली. परिजन बबलू को जीवित समझकर एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल ले गए. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- सपा की लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्ष ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से कहे अपशब्द, पार्टी ने पद से हटाया


मामले के बाद मृतक के छोटे भाई प्रीतम अहिवार ने थाने में 5 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. बताया कि गांव के ही प्रधान बलवंत सिंह से कोटे को लेकर और साथ ही पड़ोसी होमगार्ड व उसके भाइयों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. कहा कि उसका भाई ललितपुर से बाइक से मजदूरी करके लौट रहा था.

तभी रास्ते में 5 लोगों ने मिलकर भाई कैलाश की पत्थरों से कूंचकर उसकी हत्या कर दी. बताया कि तौलिया में पत्थर बांधकर उसे मारा गया. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार ने बताया कि हत्या के मामले में ग्राम प्रधान सहित 5 लोगों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details