उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाईवे के दरिंदे: युवती को उठा ले गए स्कार्पियो सवार, गैंगरेप की आशंका

By

Published : May 27, 2021, 10:14 PM IST

ललितपुर में हाईवे के दरिंदे

यूपी के ललितपुर जिले में हाईवे के दरिंदों की दरिंदगी सामने आयी है. मामा के घर जा रही एक युवती को रास्ते से स्कार्पियो सवार उठा ले गए. चौकी से पांच किमी दूर हाईवे पर बेहोशी की हालत में फेंककर फरार हो गए. फिलहाल युवती कुछ कहने की हालत में नहीं है. युवती के साथ गैंगरेप की आशंका जताई जा रही है.

ललितपुर : जिले में हाईवे पर दरिंदगी की एक बड़ी घटना सामने आई है. एनएच-44 पर सड़क किनारे बेहोशी की हालत में एक लड़की मिली, जिसे कुछ स्कार्पियो सवार फेंक गए थे. लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. लेकिन युवती जिस हालत में मिली है, उससे गैंगरेप की आशंका जताई जा रही है. क्योंकि स्थानीय लोगों का कहना है कि गाड़ी में तीन चार लोग थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है.

ललितपुर में हाईवे के दरिंदे

हॉस्पिटल पहुंचे माता-पिता को नहीं मिलने दिया

ये दर्दनाक मामला नेशनल हाइवे-44 का है. युवती के पिता का कहना है कि बेटी मामा के घर के लिए निकली थी. लेकिन उन्हें सूचना मिली कि बेटी अस्पताल है तो वह तुरंत भागकर यहां पहुंचे. लड़की यहां कैसे आई, उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता. उन्होंने कहा कि देर शाम जब वो अस्पताल पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने चार घंटे तक बेटी से मिलने भी नहीं दिया. पुलिस ने देर रात ही लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी पूरी घटना स्पष्ट नहीं कर रही है.

लड़की को फेंकते लोगों ने देखा

कोतवाली सदर क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बिरधा पुलिस चौकी से 5 किलोमीटर दूर ग्राम सतरवांस फूल के पास एक स्कार्पियो सवार 26 वर्षीय युवती को फेंककर भाग निकले. महिला को कार से फेंकते देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर बिरधा चौकी इंचार्ज दयाशंकर सिंह मौके पर पहुंचे और महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. बेहोश होने के चलते उसे डॉक्टर्स ने उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

इसे भी पढे़ं-महिला डांसर के साथ बुजुर्ग ने यूं लगाए ठुमके, देखें वीडियो

24 मई को घर से मामा के यहां जाने के लिए निकली थी

इधर जिला अस्पताल में महिला को होश आया तो उसने अपना नाम पता थाना बानपुर का एक ग्राम का बताया है. उसके परिजनों को बुलाया गया. युवती के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री तीन दिन पहले 24 मई को घर से दोपहर में मामा के यहां जाने की बात कह कर निकली थी. आशंका जताई जा रही है कि उसी दिन कुछ लोग उसे उठा ले गए. पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है. तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details