उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर: एमपी से लौटी युवती की मौत, जांच के लिए भेजा सैम्पल

By

Published : Jun 14, 2020, 1:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में मध्यप्रदेश से लौटी एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. स्वास्थ्य विभाग ने युवती के सैम्पल को कोविड-19 के जांच के लिए भेज दिया है.

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत

ललितपुर:मध्यप्रदेश से लौटी एक 22 वर्षीय युवती की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. मामले को गंभीरता से लेते हुए युवती के शव को मॉर्च्यूरी में सुरक्षित रखकर कोविड-19 का संदिग्ध मानकर सैम्पल जांच के लिए भेजा गया.

इलाज के दौरान मौत
मामला ललितपुर जिले के थाना बार अंतर्गत एक ग्राम का है. मध्यप्रदेश से लौटने के बाद एक 22 वर्षीय युवती की तबियत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. सांस लेने में दिक्कत होने के चलते इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई. मामले को गंभीरता से लेते हुए युवती का सैम्पल जांच के लिए भेजा गया. युवती के परिजनों को रोंडा क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है. साथ ही युवती के संपर्क में आए लोगों को भी चिह्नित किया जा रहा है.

जांच के लिए सैम्पल भेजा गया
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रताप सिंह ने बताया कि मृत युवती के सैम्पल को जांच के लिए भेजा गया. युवती के तीन परिजनों को रोड़ा के क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही शव को परिजनों को सौंपा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details