उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर में दो मंजिला मकान गिरा, दो सगी बहनों की मौत

By

Published : Aug 25, 2022, 9:31 AM IST

Etv Bharat
मकान गिरने से दो बहनों की मौत ()

ललितपुर के इमलिया कलां में गुरुवार की सुबह दो मंजिला मकान गिरने (house collapsed in Lalitpur) से दो सगी बहनों की मौत हो गयी.

ललितपुरः जिले के नाराहट थाना क्षेत्र के ग्राम इमलिया कलां में गुरुवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया. क्षेत्र की एक दो मंजिला मकान गिरने से दो सगी बहनें मलबे में दब गई (house collapsed in Lalitpur) जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में उनकी मां और एक अन्य बहन घायल हो गई.

परिजनों के अनुसार, ललितपुर में कुछ दिन से हो रही बारिश से नाराहट थाना क्षेत्र के ग्राम इमालिया कलां में दो मंजिला मकान गिर गया, जिसमें दो सगी बहने, राजमणी (14 वर्ष), अदिति (05 वर्ष) की मलबे में दबने से मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में मां सविताराजा (37 वर्ष) और एक अन्य बहन मोहनीराजा घायल हो गयी. मकान गिरने पर चीखपुकार सुन कर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और उनको बाहर निकाला. इस दौरान 108 एबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा गया. वहीं घटना की सूचना पुलिस और राजस्व की टीम घटनास्थल की जांच कर रही है.

इमालिया कलां के ग्राम प्रधान जयपाल सिंह ने बताया की ज्यादा पानी गिरने से गलन और सीड जर्जर हो गया था, जिससे मकान आज सुबह करीब 4 बजे गिर गया. जिसमें दो लड़कियों की मौत हो गयी और दो लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें-इस स्कूल में जान हथेली पर लेकर पढ़ाई करने को मजबूर विद्यार्थी, जानिए कौन है इसका जिम्मेदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details