उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुरः बोलेरो और टैक्सी में आमने सामने भिड़ंत, 1 की मौत, 11 घायल

By

Published : Nov 26, 2019, 8:40 AM IST

Updated : Nov 26, 2019, 10:04 AM IST

उत्तर प्रदेश के थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खोंखरा के पास बोलेरो और टैक्सी में भिड़ंत हो गई. हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई.

ETV BHARAT
बोलेरो और टैक्सी में भिड़ंत

ललितपुरः जनपद के बानपुर मार्ग पर ग्राम खौंखरा के नजदीक तेज रफ्तार बोलेरो और टैक्सी की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार महिलाओं समेत 11 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बोलेरो और टैक्सी में भिड़ंत

बोलेरो और टैक्सी में जोरदार भिडंत

  • ग्राम बिरारी निवासी एक परिवार अपने रिश्तेदार के यहाँ से तेहरवीं के कार्यक्रम से लौट रहा था.
  • ललितपुर की तरफ से आ रही टैक्सी और बोलेरो की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई.
  • स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया.
  • बोलेरो चालक 40 वर्षीय सतेंद्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.
  • अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है.

गांव मिर्चवारा से लौट रहे थे, तभी रास्ते मे खौंखरा और बिरारी के बीच पेट्रोल पंप के आगे टैक्सी और बोलेरो की टक्कर हो गई. इसमें 5 लोग टैक्सी वाले और 7 लोग बोलेरो वाले घायल है और एक कि मौत हो गई.
-गजेन्द्र सिंह, ग्राम प्रधान

खौंखरा के नजदीक बोलेरो और टैक्सी के बीच भिड़ंत हुई. जिसमे 12 लोग घायल हुए. एक की मौके पर मौत हो गई. सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है.
-डॉ सच्चिदानंद, इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर

Intro:एंकर-ललितपुर-बानपुर मार्ग पर ग्राम खौंखरा के नजदीक तेज़ रफ़्तार बुलेरो और टैक्सी की आमने सामने हुई जोरदार टक्कर में 1 व्यक्ति की मौके पर दर्दनाक मौत गई.वहीं 4 महिलाओं समेत 11 लोग घायल हो गए.सभी घायलों को उपचार के लिए मौके पर पहुंचे लोगों ने जिला अस्पताल ललितपुर भेजा.जहाँ सभी घायलों का इलाज चल रहा हैBody:वीओ-प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बिरारी निवासी एक परिवार अपने रिश्तेदार के यहाँ से तेहरवीं के कार्यक्रम से लौटकर अपने गांव बिरारी वापस लौट रहे थे.तभी ललितपुर की तरफ से आ रही टेक्सी और बुलेरो की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई.वही मौके पर पहुंचे लोगों ने सभी घायलों को उपचार के लिए एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल ललितपुर भेजा. जहाँ पर बुलेरो चालक 40 वर्षिय सतेंद्र को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया.अन्य 11 घायलों का इलाज चल रहा है.वहीं सतेंद्र के मृत होने की सूचना मिलते ही परिजनो में कोहराम मच गया.





बाइट-वही बुलेरो में सवार युवक मुकेश ने बताया कि हम लोग खजरा से आ रहे थे और सामने से टेक्सी आ रही थी तभी टैक्सी वाले ने अचानक मोड़ दी.जिससे टैक्सी में लगकर बुलेरो 2-3 पलटी खा गई.

बाइट-मुकेश

बाइट-वही ग्राम प्रधान ने बताया कि मैं अपने गांव मिर्चवारा से आ रहा था तभी रास्ते मे खौंखरा और बिरारी के बीच पेट्रोल पंप के आगे टैक्सी और बुलेरो की टक्कर हो गई.बुलेरो ललितपुर साइड जा रही थी और टैक्सी ललितपुर से गांव की तरफ आ रही थी.इसमें 5 लोग टैक्सी वाले और 7 लोग बुलेरो वाले घायल है जिसमे से एक कि मौत हो गई.

बाइट-गजेन्द्र सिंह (ग्राम प्रधान)

बाइट-वही डॉक्टर द्वारा बताया गया है कि खौंखरा के नजदीक बुलेरो और टैक्सी के बीच भिड़ंत हुई है जिसमे 12 लोग घायल हुए.जिसमे से 1 एक्सपायर हो गया.घायलों का इलाज किया जा रहा है.वहीं 2 लोग गंभीर है उन पर नजर बनाए हुए है और सारे स्पेशलिस्ट आ गये है उनको देख रहे हैं

बाइट-डॉ सच्चिदानंद (इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर)Conclusion:Note-ये खबर wrap से भेजी गई है कृपया ध्यान दें।
Last Updated :Nov 26, 2019, 10:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details