उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ बोले, बिहार की तरह ललितपुर में भी होगी शराब बंदी, चाहे कुछ भी हो जाए

By

Published : May 4, 2023, 6:43 PM IST

Updated : May 4, 2023, 7:05 PM IST

राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ ने कुर्मी समाज के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में एक बड़ी घोषणा की. उन्होंने कहा कि बिहार राज्य की तरह ललितपुर में भी शराब की बंदी की जाएगी.

राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ
राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ

राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ बोले.

ललितपुर:उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ उर्फ मन्नू कोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में राज्यमंत्री कह रहे हैं कि वह बिहार राज्य की तरह ललितपुर में भी शराब बंदी कराएंगे. इसके लिए उन्हें कुछ भी करना पड़े, वह करने को तैयार हैं.

ललितपुर के महरौनी से विधायक मनोहर लाल पंथ उर्फ मन्नू कोरी उत्तर प्रदेश सरकार में श्रम व सेवा योजन राज्यमंत्री हैं. राज्यमंत्री अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. महरौनी क्षेत्र के अंर्तगत आने वाली ग्राम पंचायत धवा में लहर धाम मंदिर पर कुर्मी समाज द्वारा सामूहिक विवाह के एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में राज्य मंत्री ने अपने समर्थकों के साथ शिरकत की. कार्यक्रम में राज्यमंत्री ने कहा कि बिहार के लोग कितने अच्छे हैं. क्योंकि पूरे बिहार राज्य में शराब बंदी है. इसी तरह वह अपने ललितपुर में भी शराब बंदी करने का काम करेंगे. चाहे कुछ भी हो जाए.

राज्यमंत्री के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राज्यमंत्री ने कहा कि इंसान दारू पीकर अपने परिवार को ही कुछ नहीं समझता है. साथ ही उन्होंने सभा में आए हुए लोगों से कहा कि तालियों के लिए सभी हाथ उठाते हैं. आज सभी शराब न पीने के लिए भगवान के सामने हाथ उठाएं. यहा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- चंदौली के दीनदयाल नगर में बूथ में घुसकर सपा प्रत्याशी ने किया प्रचार, आचार संहिता की उड़ाई धज्जियां

यह भी पढ़ें- मोहल्ले का गुंडा कैसे बन गया यूपी का कुख्यात अपराधी, बड़ी दिलचस्प है अनिल दुजाना की कहानी

Last Updated :May 4, 2023, 7:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details