उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर में लेखपाल का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, उपजिलाधिकारी ने किया निलंबित

By

Published : May 3, 2023, 6:13 PM IST

ललितपुर में एक लेखपाल का किसान से रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हुआ है. इस मामले में किसान की शिकायत के बाद उपजिलाधिकारी ने लेखपाल को निलंबित कर दिया.

लेखपाल
लेखपाल

ललितपुर में रिश्वत लेते लेखपाल.

ललितपुर:जनपद केतालबेहट तहसील से बुधवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक लेखपाल रिश्वत लेते हुए दिख रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद तालबेहट उपजिलाधिकारी ने लेखपाल को तुरंत निलंबित कर दिया.

तालबेहट तहसील के बछरावनी ग्राम पंचायत में तैनात लेखपाल अजय सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लेखपाल एक पीड़ित किसान से जमीन नापने के नाम पर 6000 हजार रुपये रिश्वत लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में किसान लेखपाल के हाथ में रुपये पकड़ाकर आगे बढ़ जाता है. इस वीडियो को किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. लेखपाल ने मामले को दबाने की काफी कोशिश की. लेकिन, पीड़ित किसान ने मामले की लिखित शिकायत तालबेहट उपजिलाधिकारी संजय कुमार पांडे से कर दी.

किसान ने आरोप लगाया कि, अगर वह लेखपाल को रिश्वत नहीं देता तो उसे परेशान किया जाता. इसलिए उसने लेखपाल को रिश्वत दी. उपजिलाधिकारी संजय कुमार पांडे ने बताया कि, मामले को गंभीरता से लेते हुए लेखपाल अजय सिंह को तत्काल निलंबित कर दिया. इसके साथ ही मामले की जांच तालबेहट के नायब तहसीलदार को सौंपी गई है. जांच के बाद आगे कि कार्रवाई की जाएगी. नायब तहसीलदार ने कहा कि जांच कर रिपोर्ट उपजिलाधिकारी को देने की बात कही है.



यह भी पढ़ें- बरेली में छप रही थी NCERT की नकली किताबें, मेरठ का शिक्षा माफिया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-मेडिकल स्टोर पर ड्रिप लगवाते ही व्यक्ति की मौत, बेटे ने गलत दवा देने का लगाया आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details