उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर: 8 साल के मासूम का शव बरामद, 3 दिन पहले हुआ था अपहरण

By

Published : Oct 19, 2019, 11:53 PM IST

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में 8 साल के मासूम बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक पूछताछ करने पर अपहरणकर्ताओं ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि बच्चे को पैसे के लिए उठाया था.

मासूम का शव बरामद.

ललितपुर: जिले के ललितपुर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला भदैयापुरा में 8 साल के मासूम बच्चे का तीन दिन पहले अपहरण कर लिया गया था. जिसका शव शनिवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के नई मंडी के नजदीक स्थित कॉलोनी के पीछे नाले में पड़ा मिला. मासूम के पिता से अपहरणकर्ताओं ने फोन करके 5 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी थी. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित की गई तीनों टीमों ने संयुक्त रूप से 3 युवकों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ करने पर तीनों ने अपना जुर्म कबूल किया और पकड़े गए अभियुक्तों की निशानदेही पर मासूम के शव को नाले से बरामद किया गया.

मामले की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

बरामद हुआ मासूम का शव

  • ललितपुर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला भदैयापुरा में दिनदहाड़े घर के बाहर खेल रहे 8 साल के मासूम का अपहरण हो गया था.
  • मासूम के पिता को अपहरणकर्ताओं ने धमकी भरा फोन करके कहा कि 5 लाख रुपये की फिरौती न देने और पुलिस को जानकारी देने पर बेटे की हत्या कर दी जाएगी.
  • जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचित किया और तभी से पुलिस की टीमें 3 दिनों से लगातार मासूम को सकुशल बरामद करने के प्रयास में जुटी हुई थी.
  • इसके बाद पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया, पूछताछ करने पर उन्होंने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि बच्चे को पैसे के लिए उठाया था.
  • अपहरणकर्ताओं ने बताया था कि अपहरण करने के 2 घंटे बाद ही मासूम की हत्या कर दी थी.
  • पुलिस ने बताया कि मासूम के हत्यारे उसी से घर के सामने के 3 युवक हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details