उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रात में खाना खाकर हमेशा के लिए सो गए सगे भाई-बहन, क्या हुआ, किसी को नहीं पता

By

Published : Jul 27, 2023, 8:36 PM IST

ललितपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में सगे भाई-बहन की मौत हो गई. वहीं चचेरे भाई को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है. फिलहाल,पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ललितपुर: जिले के थाना मडावरा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भोंटा में संदिग्ध परिस्थितियों में दो सगे भाई-बहनों की मौत हो गई. वहीं, चचेरे भाई की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम भाई-बहन अपने चचेरे भाई के साथ खाना खाकर सोए थे. गुरुवार सुबह को देर तक तीनों नहीं उठे. इस पर बड़ा भाई ने तीनों भाई बहनों को जगाने के का प्रयास किया. लेकिन,तीनों में से कोई भी नहीं उठा. जिसपर परिजनों ने तीनों को आनन-फानन में ललितपुर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने नाबालिग सगे भाई-बहनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, चचेरे भाई की हालत गंभीर होने पर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

तीनों बच्चों के साथ आखिर क्या घटना हुई है यह अभी तक पता नहीं लगा है. वहीं, परिजन भी कुछ बोलने से बच रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाई-बहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने मौत का कारण अज्ञात बताया है. पुलिस मकान में पहुंची और मौका मुआयना कर मामले की जांच की. इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी मड़वरा इमरान खान बताया कि परिवार के पांच बच्चों में से 3 की हालत क्यों बिगड़ी है. ये जांच के बाद ही पता चलेगा.

यह भी पढ़ें: Kanpur Dehat Suicide Case: घर वालों ने लगाया पहरा तो प्रेमी जोड़े ने दे दी जान, जंगल में मिला शव

यह भी पढ़ें: मामूली बात पर ससुर ने फावड़ा से हमला कर बहू को उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ें: चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान की हत्या, हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें गठित

ABOUT THE AUTHOR

...view details