उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident in Lalitpur: तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होने 2 भाइयों की मौत, 2 की हालत गंभीर

By

Published : Jan 16, 2023, 8:16 PM IST

Accident in Lalitpur
Accident in Lalitpur ()

ललितपुर में सड़क हादसे में बाइक सवार 2 भाइयों की मौत हो गई. तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी. वहीं, इस दौरान हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए.

ललितपुरःजिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को भीषड़ सड़क हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार 2 चचेरे भाइयों की मौत हो गई. तेज रफ्तार बाइक एक साइकिल सवार छात्रा को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी. वहीं, इस हादसे में हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालात स्थिर बनी हुई है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधीक्षक ललितपुर गोपाल कृष्ण चौधरी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया.

पुलिस अधीक्षक ललितपुर गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि कोतवाली सदर अंर्तगत ग्राम बुढ़वार निवासी बीए का छात्र अंशुल यादव अपने चचेरे भाई और इंटर के छात्र अनुज और शिवम के साथ बाइक से कॉलेज जा रहा था. वह ललितपुर बुढ़वार मार्ग पर स्थित बयाना नाले के पास पहुंचा था, जहां सड़क पर तो पीताम्बरा कॉलोनी की एक छात्रा साइकिल पर बैठकर समान ले रही थी. अंशुल की गाड़ी गलती से छात्रा निराशा की साइकिल को छू गई. उसको बचाने की कोशिश में वो लोग साइकिल से टकराते हुए पुल पर रेलिंग के पत्थर से लड़ गए और 10 फीट गहरे नाले में गिर गए.

ये भी पढ़ेंःBijnor News: बिजनौर विधायक के खिलाफ धरने पर बैठी बीजेपी महिलाएं, जानिए वजह...

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस दौरान तीनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर मौजूद राहगीर उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने अंशुल और अनुज को मृत घोषित कर दिया. वहीं शिवम की हालत स्थिर बनी हुई. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं साइकिल सवार छात्रा निराशा को भी चोट आई है. उसे भी इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ेंःहाईकोर्ट का बड़ा फैसला, स्कूलों को लौटाना होगा कोरोना काल में ली गई फीस का 15%

ABOUT THE AUTHOR

...view details