उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर: झोपड़ी में लगी आग, बेटा खाना लेकर पहुंचा तो निकल गई चीख

By

Published : Oct 27, 2020, 4:27 AM IST

यूपी के ललितपुर में थाना बार अंतर्गत ग्राम हीरापुर हनुपुरा में खेत में बनी झोपड़ी में आग लगने से 60 वर्षीय वृद्ध और एक भैंस की जलकर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगा रही है.

ललितपुर में झोपड़ी में लगी आग.
ललितपुर में झोपड़ी में लगी आग.

ललितपुर:जिले के थाना बार अंतर्गत ग्राम हीरापुर हनुपुरा में खेत में बनी झोपड़ी में आग लगने से भैंस और 60 वर्षीय वृद्ध की जलकर मौत हो गई. जानकारी के अनुसार वृद्ध फूलचंद्र गांव से बाहर अपने खेत में बनी झोपड़ी में रहते थे. झोपड़ी में आग लगने से वहां बंधी भैंस और अन्य जानवरों को बचाने के चक्कर में वृद्ध आग की चपेट में आ गए. इससे उनकी और एक भैंस की मौके पर मौत हो गई.

घटना थाना बार अंतर्गत ग्राम हीरापुर हनुपुरा की है. यहां 60 वर्षीय फूलचंद्र गांव से बाहर अपने खेत में बनी झोपड़ी में अकेला थे. किन्ही कारणों से झोपड़ी में आग लग गई. झोपड़ी के पास उनकी एक भैंस और अन्य जानवर बंधे हुए थे. उन्हें बचाने के प्रयास में वृद्ध और भैंस आग की चपेट में आ गये. इससे वृद्ध और भैंस की मौके पर ही मौत हो गई. वृद्ध का पुत्र खाना लेकर खेत पर पहुंचा, तो वहां का मंजर देखकर वह दंग रह गया. बेटे ने इस घटना की सूचना परिजनों और पुलिस को दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना बार पुलिस ने वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वृद्ध की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. गांव में भी इस घटना से शोक का माहौल है. फिलहाल पुलिस पूरे घटना क्रम की जांच में जुटी है. आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details