उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर में 8 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

By

Published : May 24, 2022, 9:57 PM IST

ललितपुर में 8 साल की बच्ची को गांव के ही युवक ने हवस का शिकार बनाया. जिले में एक माह में 12 से अधिक दुष्कर्म की घटनाएं हो चुकी हैं.

etv bharat
दुष्कर्म की वारदात

ललितपुर: थाना जखोरा में सोमवार को एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाला युवक उसी के गांव का है और पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया है और वो फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. पुलिस के अनुसार मामले की गहनता से जांच की जा रही है और दोषी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के अनुसार गांव का ही एक युवक बच्ची को बहला फुसला कर जंगल में ले गया और वहां पर बच्ची के साथ बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गया. बच्ची बदहवास हालत में घर पहुंची. जहां पर उसने परिजन को पूरी घटना की जानकारी दी. इसकी जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने युवक के संभावित ठिकानों पर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें-'ईटीवी भारत' की खबर का असर: खरीदारों से ठगी मामले में शोरूम मालिकों का पासवर्ड लॉक, नोटिस जारी

अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार ने बताया कि घटना 23 मई की शाम की है. सबसे पहले आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया है. बच्ची का भी मेडीकल कराया जा रहा है और पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details