उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर: 24 घंटे में 28 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले

By

Published : Jul 23, 2020, 10:34 PM IST

यूपी के ललितपुर में गुरुवार को 28 नए लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई. सभी को इलाज के लिये तालबेहट के एल-1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है.

etv bharat
ओपीडी.

ललितपुर: जनपद में गुरुवार को 28 कोरोना मरीजों की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. बता दें कि सुबह 18 कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये थे. इसके बाद देर शाम एंटीजन किट से आई रिपोर्ट में 10 और कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये. इसके पहले 17 जुलाई को जिले में 25 कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये थे.

बता दें कि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 188 हो गयी है. इनमें से 4 लोगों की मौत हो चुकी है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रताप सिंह ने बताया कि आज देर शाम एंटीजन किट से आई जांच रिपोर्ट में 10 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. सभी को इलाज के लिये तालबेहट के एल-1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है.

गुरुवार की सुबह भी 18 कोरोना संक्रमित पाये गये थे. कोरोना संक्रमितों मरीजों के संबंधित क्षेत्रों को कंटेंटमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है. स्वास्थ्य विभाग उक्त कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए अन्य लोगों को चिन्हित कर रहा है. इसके बाद कोरोना जांच के लिए सभी का सैंपल लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details